झारखण्ड राँची

झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स चुनाव: टीम किशोर मंत्री ने 24 प्रत्याशियों के साथ किया नामांकन दाखिल

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): चेम्बर के चुनाव में अपने 24 प्रत्याशियों के साथ किशोर मंत्री ने मंगलवार को नामांकन दाखिल किया। टीम किशोर के प्रत्याशियों ने चेम्बर भवन में मंगलवार को चुनाव पदाधिकारी पवन शर्मा से मिलकर अपना नामांकन प्रपत्र सौंपा। इस अवसर पर उपस्थित टीम किशोर के सभी प्रत्याशी काफी उत्साहित थे तथा उन्होंने चुनाव में जीत के बाद वर्षभर कार्यरत रहने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दिखाई।

इस दौरान वर्तमान चेंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री ने नामांकन सौंपने के उपरांत कहा कि सदस्यों की भावना को देखते हुए मैं और मेरी टीम फिर से एक बार चेंबर की चुनावी प्रक्रिया में जोश-खरोश के साथ उतरी है। हमारी टीम को रांची के साथ ही राज्य के सभी जिलों के सदस्यों की ओर से प्रोत्साहन मिल रहा है। यह जानकारी देते हुए टीम किशोर की प्रवक्ता ज्योति कुमारी ने कहा कि हमारी टीम के सभी प्रत्याशी जुझारु हैं और सदस्यों की सेवा के लिए संकिल्पत हैं।

इस मौके पर किशोर मंत्री, अमित शर्मा, आदित्य मल्होत्रा, रोहित पोद्दार, शैलेश अग्रवाल, सुनिल केडिया, ज्योति कुमारी, मनोज नरेडी, विनय अग्रवाल, प्रवीण जैन छाबड़ा, संजय अखौरी, विवेक अग्रवाल, विकास विजयवर्गीय, अनिल अग्रवाल, साहित्य पवन, परेश गट्टानी, प्रवीण लोहिया, सुनिल सरावगी, गौरव मंत्री, राहुल साबू, राम बांगड, नवीन अग्रवाल, अमित किशोर, विमल फोगला, विनय छापड़िया, आस्था किरण, प्रमोद श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

Related posts

डीएवी-6 में संविधान दिवस पर पोस्टर मेकिंग व क्विज प्रतियोगिता का आयोजन

Nitesh Verma

जनता दरबार में उपायुक्त ने सुनी आमजनों की शिकायत समस्याओं के निष्पादन हेतु अधिकारियों को दिए निर्देश

Nitesh Verma

इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में उमड़ी खरीदरों की भीड़

Nitesh Verma

Leave a Comment