Uncategorized

झारखंड पार्टी का केंद्रीय अधिवेशन 1 और 2 जुलाई को, तैयारी पूरी

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झारखंड पार्टी ने महाधिवेशन की तैयारी पूरी कर ली है। इसे लेकर पार्टी हर व्यवस्था करने में लगी है। इसी क्रम में पार्टी के प्रधान महासचिव अशोक भगत ने प्रस्तावित केंद्रीय महाधिवेशन स्थल का जायजा लेने के बाद पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान राँची के कार्निवल बैंकेवेट हॉल में आयोजित होने वाले महाधिवेशन को पूरी तरह सफल बनाने के लिए पार्टी के प्रधान महासचिव अशोक कुमार भगत ने पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित भी किया और कहा कि पार्टी का केंद्रीय अधिवेशन 1 और 2 जुलाई को हो रहा है। इस महाधिवेशन में हर जिले के 51-51 प्रतिनिधि अधिवेशन में भाग लेंगे।

इस अधिवेशन को सफल बनाने के लिए हर जिले में व्यापक तैयारी पूरी कर ली गई है। इस दौरान पूरे शहर को झंडों और बेनर पोस्टर से पटा दिया गया है। इस अधिवेशन में झारखंड की सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक स्थिति पर चर्चा होगी। सीएनटी, एसपीटी में संशोधन, कोयलकारो परियोजना, स्थानीय नीति के विरोध में रणनीति तय की जाएगी। इस अधिवेशन के लिए एक संचालन कमेटी का गठन किया गया जिसमें अर्पणा हंस और अंशु लकङा के जिम्मे पुरे कार्यक्रम को क्रमानुसार रखा गया है। इस दौरान निर्वाचन अधिकारी अजीत कुमार और रिजवान अहमद होंगे। इसके साथ रिकार्डिंग कमिटी, प्रस्तावना समिति और आयोजन समिति में पार्टी के वरीय अधिकारियों ने महाधिवेशन की तैयारी पूरी कर ली है।

Related posts

वर्तमान की सरकार को राजनीतिक और सामाजिक विकास के लिए कार्य करना था, पर उस दिशा में बिलकुल नाकाम साबित हुई: सुदेश महतो

Nitesh Verma

कर्मवीर सिंह पहुँचे झारखण्ड विधानसभा

Nitesh Verma

उज्ज्वल प्रकाश तिवारी ने निशक्कता आयुक्त को किया पत्राचार, कहा ‐ राज्य के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों में दिव्यांग बच्चे- बच्चियों हेतू रेम्प की सुविधा उपलब्ध कराई जाए

Nitesh Verma

Leave a Comment