झारखण्ड धनबाद बोकारो राँची राजनीति

तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने वाले है. कश्मीर का पूरा हिस्सा हमारे पास होगा : हिमंता बिस्वा सरमा

चन्दनकियारी में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने प्रत्याशी ढुल्लु महतो के पक्ष में किया विशाल जनसभा को सम्बोधित

बोकारो (नितेश वर्मा/ख़बर आजतक) : बोकारो जिले के चंदनकियारी में आज असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा बीजेपी के प्रत्याशी ढुलू महतो के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे. उन्होंने चंदनकियारी में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. सभा को संबोधित किया करते हुए असम को मुख्यमंत्री ने कहा भाजपा की जीत धनबाद में तय है. अभी से ही 400 पार का आंकड़े के नजदीक पूरी भाजपा पहुंच चुकी है.आने वाले दिनों में आंकड़ा यह बढ़ता ही जायेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उनके साथी दलों को कोई बहुमत नहीं आने वाली है. तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने वाले है. कश्मीर का पूरा हिस्सा हमारे पास होगा.

पाक अधीकृत कश्मीर को भी भारत में मिला लिया जायेगा और भारत विश्वगुरु बन जायेगा.इसको तीसरी अर्थव्यवस्था बनाया जायेगा. असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्वा शरमा ने कहा कि जब भाजपा को 300 सीट मिला तो आज 500 वर्षो से विवादित राम जन्मस्थल पर आज भव्य मंदिर बना दिया है. वहीं कश्मीर से धरा 370 हटा कर शांति व्यवस्था बहाल की. उन्होंने कहा कि पहले राम जन्मस्थल पर बाबरी मस्जिद बनाया, कृष्ण जन्मस्थल पर ईदगाह बनाया, वही काशी में ज्ञानवापी मंदिर तोड़ कर मस्जिद बनाया. झारखंड में भी बांग्लादेश घुसपैठी आ रहे है. ये लोग मूलवासियों को बहला फुसलाकर उनसे शादी कर रहे है. अब झामुमो नेता भी अस्सलाम वालेकुम बोल रहे है. लेकिन हम बता देते है कि राजनीति करना है तो जय श्री राम कहना होगा. झारखंड के एक सांसद के घर से, एक मंत्री के घर से करोड़ों रुपए बरामद हुए है. लेकिन पीएम मोदी इन पैसे को जब्त कर गरीब जनता को स्वच्छ जल और पक्का मकान बना रहे है. पीएम मोदी को जीताकर भाजपा को वोट दें और ताकि आलमगीर आलम जैसों को जेल में डाला जा सके.

उन्होंने कहा कि आज 700 मदरसा बंद किया है. मुस्लिम भाई पढ़ लिखकर इंजीनियर और डॉक्टर बने. आज तुष्टिकरण की राजनीति हो रही है. अगर यहां की सरकार नमाज के लिए जगह दे रही है तो हिंदुओं को भी हनुमान चालीसा पढ़ने का जगह दो. असम में 37 प्रतिशत मुस्लिम है. जब मैं उनके बीच जाता हूं तो वहां की महिलाएं बताती है कि उनके पति ने तीन चार शादियां कर ली है. लेकिन इस बार मोदी सरकार फिर बनी तो ये शादियों पर भी पाबंदी लग जायेगी.

Related posts

भाजपा के कद्दावर नेता गुणानंद महतो जेबीकेएसएस में शामिल

Nitesh Verma

अपने मस्तिष्क का सही उपयोग कर नर से नारायण बन सकता है मनुष्य : समणी मधुर प्रज्ञा

Nitesh Verma

राहुल गाँधी के पदयात्रा से नई ऊर्जा का हुआ संचार : सुबोधकांत सहाय

Nitesh Verma

Leave a Comment