गोमिया झारखण्ड बोकारो

तेनु डेम होने के बावजूद साडम के गई क्षेत्रो में पानी की समस्या : अफजल

गोमिया (ख़बर आजतक) : शनिवार को‌ स्थानीय सौदागर मुहल्ला के निवासियों ने पानी की समस्या के समाधान की मांग को लेकर साडम पानी टंकी पर धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी लोगों का कहना है कि उन्हें लंबे समय से पानी की गंभीर समस्या का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन प्रशासन द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है, सौदागर मुहल्ला के निवासीयो का कहना है कि पिछले 20 से 25 दिनों से पानी नहीं दिया जा रहा है। पानी की समस्या को लेकर एआईएसएफ के प्रदेश अध्यक्ष अफजल दुर्रानी ने गोमिया अंचल अधिकारी से बात कर समस्या से अवगत कराया और श्री दुर्रानी ने एसडीओ को भी पत्र लिखा।


दुर्रानी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बगल में तेनुघाट डेम होने के बावजूद साडम क्षेत्र में पानी की समस्या होना यह चिंता का विषय है, श्री दुर्रानी ने स्थानीय विधायक लंबोदर महतो पर सवाल खड़े किए और कहा कि विधायक महोदय सिर्फ चुनाव के समय नज़र आते हैं, क्षेत्र की समस्या को देखने के लिए पिछले पांच सालों में एक बार भी दौरा नहीं किया है।


गोमिया अंचल अधिकारी ने अफजल दुर्रानी को‌ कहा कि अपने आस्तर से पानी की समस्या समाधान करने में पहल करेंगे। प्रदर्शन में महिलाएं बच्चे और स्थानीय लोग मोजूद थे।

Related posts

सेवा भारती धनबाद महानगर द्वारा महर्षि मेही विद्यापीठ धनबाद में दंत चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया

Nitesh Verma

9 सूत्री मांगो लो लेकर मुख्यमंत्री के नाम का सौपा ज्ञापन

Nitesh Verma

बोकारो : डीएवी छह में विश्व तंबाकू निषेध दिवस मनाया गया

Nitesh Verma

Leave a Comment