झारखण्ड धनबाद बोकारो राजनीति

धनबाद : बीजेपी प्रत्याशी ढुलू महतो का बेकारबांध में सम्मान समारोह आयोजित कर किया स्वागत

धनबाद (प्रतीक सिंह/ख़बर आजतक) : रविवार को धनबाद लोकसभा बीजेपी प्रत्याशी ढुलू महतो का बेकार बांध स्थित गुप्तेश्वर परिसर में समाजसेवी एवं पूर्व छात्र नेता आनंद चौरसिया के नेतृत्व में स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जहां लोगों ने उन्हें पुष्पगुच्छ एवं विशाल माला पहनकर स्वागत किया गया।

बेकारबांध में क्षेत्र के पुरुषों और महिलाओं का अपार समर्थन और चिलचिलाती धूप में भी स्वागत के लिए उमड़ी भीड़ और कार्यकर्ताओं की सक्रियता देखकर ढुलू महतो गदगद हो गए। मंच से ढुलू महतो ने सभी से अपने पक्ष में वोट करने की अपील किए। ढुल्लू महतो ने बने मंच से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह के पति अनुप सिंह पर साधा निशाना और साथ ही झारखंड सरकार को भी घेरा।

साथ ही ढुलू महतो ने मीडिया को बताया की जीते तो धनबाद में लोगो को जाम से निजात मिलेगा। इसके लिए वे भरपूर प्रयास और सहयोग करेगे। धनबाद में एयरपोट भी दिलाने और बनवाने का काम करेगे। एक बड़े अस्पताल का भी निर्माण कराएंगे। साथ ही धनबाद अपराध मुक्त होगा। मंच से सम्मान समारोह आयोजक समाजसेवी आनंद चौरसिया ने कहा सभी माताओं, बहनों और भाइयों से अपील और आग्रह है कि 25 मई को सब कार्य छोड़कर सर्वप्रथम मतदान करें और इस बार ढुलू महतो को रिकॉर्ड मतों से जिताएं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करे जो देश की त्वरित गति से विकास में महत्वपूर्ण योगदान होगा।सम्मान समारोह का मंच संचालन मनोज यादव ने किया। भाजपा प्रत्याशी के स्वागत में अमरजीत चन्दर्वंशी, सुनील सिन्हा ,लक्ष्मण यादव,अमित गुप्ता, अशोक मालाकर,संतोष कुमार,पप्पू खटिक,सुनील ठाकुर,अजय कांत सिन्हा, समेत सैकड़ो महिला पुरुष एवं भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

मुख्यमंत्री से मिले योगदा सत्संग विद्यालय, जगन्नाथपुर के विद्यार्थी, विद्यार्थी झारखंड विधानसभा में सदन की कार्यवाई को देखने आए थे

Nitesh Verma

DPS Bokaro student shines in UPSC CSE(2022), Shubham secures All India Rank 41

Nitesh Verma

राजनीतिक षड्यंत्र के शिकार हुए हेमन्त: राजद

Nitesh Verma

Leave a Comment