झारखण्ड धनबाद

धनबाद : विश्व तंबाकू निषेध दिवस : तंबाकू का सेवन नहीं करने की ली शपथ

रिपोर्ट : सरबजीत सिंह

धनबाद (ख़बर आजतक) : विश्व तंबाकू निषेध दिवस के अवसर पर आज जिला तंबाकू नियंत्रण कोषांग ने सिविल सर्जन कार्यालय सभागार में प्रभारी सिविल सर्जन की अध्यक्षता में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया। इसमें पदाधिकारियो एवं कर्मियों को तम्बाकू का सेवन नहीं करने की शपथ दिलायी गयी।

इस अवसर पर जिला तम्बाकू नियंत्रण कोषांग के जिला नेडल पदाधिकारी ने तंबाकू से होने वाले दुष्परिणामों के बारे में विस्तृत जानकारी दी। साथ ही हमें भोजन चाहिए तम्बाकू नहीं छपा हुआ मास्क एवं कैप का वितरण, जागरुकता रैली एवं नुक्कड़ नाटक का आयोजन कर स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिस कर्मियों, सफाई कर्मियों, सदर अस्पताल कर्मियों एवं आम जनमानस को तंबाकू से होने वाले दुष्परिणामों के बारे में जागरुक किया गया।

शपथ ग्रहण समारोह एवं जागरुकता रैली में जिला कुष्ठ निवारण पदाधिकारी सह नोडल पदाधिकारी, जिला तम्बाकू नियंत्रण कोषांग डॉ मंजु दास, जिला सलाहकार राहुल कुमार, सोशल वर्कर शुभांकर मैत्रा, जिला फलेरिया पदाधिकारी व अन्य लोग उपस्थित थे।

Related posts

दुर्घटना : मिलिट्री वाहन एवं हाइवा में टक्कर,कई जवान घायल

Nitesh Verma

राज्य में हजारों करोड़ के भ्रष्टाचार की जांच कर रहे हैं ईडी के अफसरों को नक्सलियों, गैंगस्टरों और महिला से निशाना बनाने के आरोपों की सीबीआई जाँच हो: प्रतुल शाहदेव

Nitesh Verma

आपसी भाईचारे के साथ मनाएं, त्याग और बलिदान का पर्व मुहर्रम : डीडीसी

Nitesh Verma

Leave a Comment