झारखण्ड राँची राजनीति

नगरपालिका सेवा संवर्ग नियुक्ति परीक्षा के विरोध भाजयुमो ने किया मुख्यमंत्री का पुतला दहन

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भाजयुमो राँची महानगर अप्पर बाजार मंडल के नेतृत्व्य में मंगलवार को नगरपालिका सेवा संवर्ग नियुक्ति परीक्षा में धांधली के विरोध में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला दहन किशोरगंज चौक पर किया गया। इस मौके पर रोहित सिंह ने कहा कि आज राज्य मे हर नियुक्ति परीक्षा में धांधली और भ्रष्टाचार हो रहा है, छात्र दिन रात मेहनत करते है और इस निकम्मी भ्रष्ट सरकार में पैसे का खेल खेला जा रहा है लेकिन भाजयुमो राँची महानगर किसी भी तरह के धंधाली के विरोध में मुखर होकर सड़को पर अपना विरोध दर्ज करवाता रहा है और करता रहेगा। हम राज्य के होनहार छात्रों के भविष्य से किसी को भी खेलने नहीं दिया जाएगा। इसीलिए हम सड़कों पर आकर इसने कमी सरकार के मुखिया हेमन्त सोरेन का पुतला जला रहे हैं और इस सरकार को बताना चाह रहे हैं कि न तो यह अंधेरी नगरी है और यहाँ यह चौपट राजा नहीं चल सरकार को तुरन्त इस पर जाँच बैठाकर इस परीक्षा को पूरा करवाना होगा।

इस मौके पर रौनक सिंह राजपूत ने कहा कि एक तो यह सरकार युवाओं को ठगने का काम करती है। युवाओं को 5 लाख रोजगार का वादा कर झूठा वादा कर सत्ता में आई, इसने किसी को रोजगार नहीं दिया और रोजगार के नाम पर जब भी कोई नियुक्ति के परीक्षा की जाती है उसमें भी सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार चारों तरफ व्याप्त नजर आता है। हर परीक्षा से पहले पेपर लीक हो जाना पैसे लेकर इतने सारे दलाल सड़कों पर घूम रहे हैं। इस पर सरकार को तुरन्त इस पर रोक लगाना होगा अन्यथा युवा मोर्चा राँची महानगर एक उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगा।

इस मौके पर मुख्य रुप से विनोद महतो, आरिफ भट्ट , कुँअर रविकेश सिंह, राहुल गुप्ता, अंकित सिंह, सन्नी सिंह, बिट्टू यादव, आदित्य चौधरी, क्रिश सिंह, पुतु कुमार, देवेश शर्मा, मोहित सिंह, रोकी सिंह, शुभम् सिंह, राजकुमार यादव, मनीष सिंह, रोहित कुमार, मनोज कुमार, सुन्नी यादव उपस्थित थे।

Related posts

आदिवासियों के सामाजिक धार्मिक एवं रैयती जमीन की लूट के खिलाफ सीबीआई जाँच की माँग को लेकर उपायुक्त कार्यालय घेरेगा आदिवासी संगठन

Nitesh Verma

झारखण्ड उत्पाद सिपाही की नियुक्ति प्रक्रिया को मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया स्‍थगित

Nitesh Verma

वित्तीय वर्ष 2023 -2024 में बीएसएल का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

Nitesh Verma

Leave a Comment