कसमार झारखण्ड बोकारो

पंचायत समिति की बैठक में विभागों के कार्य प्रणाली की हुई समीक्षा

रिपोर्ट : रंजन वर्मा

कसमार (ख़बर आजतक) कसमार प्रखंड के सभागार में प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार की अगुआई में कसमार प्रखंड के सभी पंचायत समिति सदस्यों के साथ विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों के साथ एक बैठक रखी गई, जिसकी अध्यक्षता प्रमुख न्योति कुमारी ने की। बैठक में बिजली विभाग, खाद्य आपूर्ति विभाग, बैंकिंग, स्वास्थ्य इत्यादि विभाग के पदाधिकारी सम्मिलित हुए।

विभाग के पदाधिकारियों द्वारा पंचायत समिति सदस्यों के समक्ष विभाग के कार्य प्रणाली, उपयोगिता, कमी खामी इत्यादि मुद्दों पर चर्चा कर समीक्षा की गई। कसमार प्रमुख नियोती कुमारी ने कहा अबुआ आवास योजना मनरेगा कूप में जो मनमानी हुआ है वही कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा कार्य प्रणाली में सुधार नहीं लाया जाएगा तो उच्च स्तरीय जांच के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा जाएगा मुख्य ने कहा क़ि जो भी पंचायत स्तर पर पचायत समिति का मांग होता है उस पर अमल करने क़ि आवश्यकता है पंचायत समिति का बैठक तभी जाकर सफल हो सकता है साथ ही पंचायत समिति सदस्यों द्वारा यह निर्देश भी दिया गया कि जो भी शिकायत एवं कमियां हैं उनको जल्द पूरा किया जाय। कसमार प्रखंड विकास पदाधिकारी ने अनिल कुमार ने कहा बैठक हंगामेदार रहा। बैठक में उप प्रमुख संजू देवी के अलावे पंचायत समिति सदस्य इंद्रजीत कुमार पांडेय, मो भट्टाचार्ज, दिलीप महतो, नागेन्द्र नायक, विनोद महतो, इत्यादि के अलावे विभिन्न विभाग के पदाधिकारी उपस्थित हुए।

Related posts

बोकारो : दादा का जो भी संकल्प सपना बोकारो का धरती पर उतारूंगा: बिरंची नारायण….

Nitesh Verma

अश्विनी वैष्णव से मिले बाउरी व ढुल्लू, धनबाद ‐ चंद्रपुरा रेलखंड के 20वें किमी में अवस्थित अंडरपास की चौड़ाई हेतू सौंपा ज्ञापन

Nitesh Verma

विधायक अंबा ने भाई अंकित राज को बाँधा रक्षासूत्र

Nitesh Verma

Leave a Comment