गोमिया झारखण्ड बोकारो

परियोजना पदाधिकारी के समक्ष ट्रक ऑनर , डियो होल्डर एवं ग्रामीणों ने किया हंगामा

गोमिया (ख़बर आजतक): सीसीएल कथारा प्रक्षेत्र अंतर्गत स्वांग काटा से लोड सेल खोल दिये जाने के कारण ट्रक ओनर , लोकल सेल समिति, डीओ होल्डर एवं ग्रामीणों ने सोमवार को स्वागं स्थित परियोजना पदाधिकारी कार्यालय पहुंच कर परियोजना पदाधिकारी के समक्ष जमकर हंगामा किया. इस दौरान दोनों ओर से काफी तू तू मैं मैं होने लगा. तब जाकर मौजूद लोगों द्वारा समझा बूझाकर मामला को शांत कराया गया.

तत्पश्चात आक्रोशित डियो होल्डर कमेटी एवं ट्रक ओनर के सदस्यों ने स्वागं कांटा पहुंचकर प्रबंधन के खिलाफ जाम कर नारे बजी की. आक्रोशित लोगों ने बताया कि प्रबंधन की गलत नीति से नाराज़ लोगों ने कहा परियोजना पदाधिकारी एवं महा प्रबंधक कथारा द्वारा एक षड्यंत्र के तहत स्वागं रोड सेल में लगा कांटा को बंद करने की साजिश रची जा रही है. जिसे हम सब विरोध करते हैं. मौके पर कमेटी के अध्यक्ष कृष्णा निषाद ने कहा प्रबंधन की मनमानी और गलत रवैया का हम सब जवाब देंगे और कांटा को यथावत स्थिति में रहने देने की मांग करते हैं. उन्होंने कहा इसके लिए चरणबद्ध आंदोलन की तैयारी कर ली गई है. जिसके तहत धरना प्रदर्शन और परियोजना का अनिश्चितकालीन चक्का जाम किया जाएगा. जिसके लिए संबंधित पदाधिकारी को लिखित सूचना दी जाएगी. मौके पर मोहम्मद मुबारक ने कहा कि स्वागं रोड सेल कांटा से लगभग दस हजार घरों का चूल्हा जलता है और इसको एक साजिश के तहत बंद करने का बंद करने का प्रयास प्रबंधन कर रही है.जो कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अगर रोड सेल कांटा बंद किया जाता है तो चरणबद्ध तरीके से धारदार आंदोलन किया जाएगा.


वही ट्रक ओनर उमा सिंह ने कहा कि रोड सेल लगभग ढाई सौ गाड़ियां और पांच हजार लोग सीधे तौर पर लाभान्वित हो रहे हैं लोगों ने कर्ज लेकर गाड़ियां खरीदी है रोड सेल बंद होने से सभी लोग सड़क पर आ जाएंगे भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो जाएगी.
वही इस सम्बन्ध में झामुमो नेता अमित कुमार ने कहा कि उक्त मामले को लेकर मंत्री दर्जा प्राप्त योगेंद्र प्रसाद गम्भीर है, और उन्होंने सम्बन्धित विभाग को पत्राचार भी किया है, वही इस सम्बन्ध में परियोजना पदाधिकारी अनिल कुमार तिवारी ने कहा की लोड सेल जो कांटा से खोला गया है, उसकी आवश्यकता अन्य परियोजना मे थी, जहां लगाया गया है, उन्होंने कहा जब स्वांग गोबिंद पूर परियोजना मे उसकी ज़रूरत होगी फिर से लगा दिया जायेगा,

उन्होंने कहा स्वांग मे अभी कोयला नही रहने के कारण कांटा अनयुज था, श्री तिवारी ने यह भी कहा कि जीरो प्वाइंट पर जो कांटा लगेगा उसे स्वांग कांटा के रुप में नामकरण किया जायेगा, और स्वांग के लोगों के लिए ही संचालित किया जायेगा, श्री तिवारी ने अभी कहा कि प्रबंधन का ऐसा कोई मनसा नहीं की स्वांग रोड सेल को बंद किया जाए उन्होंने कहा कि आवश्यकता अनुसार प्रबंधन अपना काम कर रही है,

Related posts

वरीय पुलिस अधीक्षक से मिले सामाजिक धार्मिक संगठन का प्रतिनिधिमंडल

Nitesh Verma

पूर्व सिल्ली विधायक अमित महतो ने किया सरेंडर, सरकारी काम में बाधा डालने व बिना अनुमति सड़क जाम करने का लगाया गया आरोप

Nitesh Verma

राँची : श्री चैती दुर्गा मंदिर परिसर में सेवा निरंतर जारी है

Nitesh Verma

Leave a Comment