अपराध झारखण्ड पलामू

पलामू एसीबी की टीम ने घूस लेते हुए सहायक अभियंता को किया गिरफ्तार

पलामू (ख़बर आजतक) : मेदिनीनगर।पलामू प्रमंडलीय एसीबी की टीम ने घूस लेते हुए एक सहायक अभियंता को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सहायक अभियंता अनुज कुमार रवि गढ़वा के चिनिया ब्लॉक में तैनात थे. सहायक अभियंता अनुज कुमार रवि गढ़वा की चिनिया में मनरेगा के तहत बीपीओ का भी प्रभाव दिया गया था।बता दें कि गढ़वा के चिनिया के रहने वाले एक व्यक्ति ने मनरेगा के तहत डोभा निर्माण की योजना ली थी. 496000 की लागत से डोभा का निर्माण कार्य करवाया जा रहा था. जिसकी मापी पुस्तिका पर सहायक अभियंता हस्ताक्षर नहीं कर रहे थे. हस्ताक्षर के लिए सहायक अभियंता अनुज कुमार रवि लाभुक से पांच हजार रुपए घूस मांग रहे थे.

लाभुक ने काफी मिन्नत की थी. बाद में लाभुक ने पूरे मामले की शिकायत पलामू प्रमंडलीय एसीबी टीम से की थी।एसीबी ने पूरे मामले की भ्रष्टाचार निरोधक की धाराओं के तहत जांच की, फिर कार्रवाई की. इसे लेकर बुधवार को सहायक अभियंता के खिलाफ ट्रैप लगाया था. इसी दौरान सहायक अभियंता को घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. सहायक अभियंता अनुज कुमार रवि लाभुक से गढ़वा के रंका स्थित अपने आवास पर घूस ले रहे थे. एसीबी ने गिरफ्तार करने के बाद उनके आवास में भी तलाशी ली है।एसीबी एसपी सादिक रिजवी ने बताया कि सहायक अभियंता डोभा निर्माण की योजना में घूस मांग रहे थे, इसी क्रम में उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार सहायक अभियंता को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

Related posts

भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी के पत्र पर रेल मंत्री ने दी स्वीकृति, “राँची वाराणसी वंदे भारत ट्रेन का पारसनाथ स्टेशन पर होगा ठहराव”

Nitesh Verma

अमर बाउरी के नेतृत्व में पुलिस महानिदेशक से मिला शिष्टमंडल, सौंपा ज्ञापन

Nitesh Verma

विवेकानंद विद्या मंदिर, ओर से समस्त देशवासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं

Nitesh Verma

Leave a Comment