झारखण्ड बोकारो राँची राजनीति

पिछले 10 वर्षो में मोदी जी के नेतृत्व में अभूतपूर्व विकास कार्य हुए: सम्राट चौधरी

चन्द्रप्रकाश चौधरी ने गिरिडीह सीट के लिए दाखिल किया नामांकन

रिपोर्ट : रंजन वर्मा / नितीश मिश्रा

राँची/बोकारो (खबर आजतक) : आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के आजसू प्रत्याशी चन्द्र प्रकाश चौधरी के नामांकन के बाद बांधडीह हाई स्कूल मैदान में आयोजित जन आशीर्वाद नामांकन सभा में कहा कि एनडीए गठबंधन देश के लिए समर्पित है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास ही एनडीए का मंत्र है। इसी मंत्र के आधार हम जनता से जन आशीर्वाद माँग रहे हैं। राष्ट्र हित हमारे लिए सर्वोपरि है। दूसरी तरफ इंडी गठबंधन की पहचान भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण से है।

इस दौरान बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री सह बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा झारखंड प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, चंद्र प्रकाश चौधरी ने सभा को संबोधित किया।


उन्होंने कहा कि आज फिर से हम गिरिडीह की सेवा का संकल्प दोहराते हैं। इतनी गर्मी में जन आशीर्वाद नामांकन सभा में शामिल हुए गिरिडीहवासियों ने अपने प्यार और समर्थन से नामांकन कार्यक्रम को विजय रैली में बदल दिया है। लोगों में वर्ष 2019 से अधिक उत्साह दिख रहा है। यह उत्साह, प्यार और विश्वास ही हमारी जीत का आधार बनेंगे।

सुदेश महतो ने कहा कि झारखंड की वर्तमान सरकार ने भ्रष्टाचार की सभी हदें पार कर दी हैं। एक और काली कमाई का ढेर साढ़े चार साल में इनकी करतूतों को उजागर कर रहा है।

विज्ञापन

गरीब को लूटने वाले हर भ्रष्टाचारी को जेल भेजना मोदी की गारंटी है : सम्राट चौधरी

इस जन आशीर्वाद नामांकन सभा में शामिल हुए बिहार सरकार के उप मुख्यमंत्री सह बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने उपस्थित सभी लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले दस वर्षों में मोदी जी के नेतृत्व में अभूतपूर्व विकास कार्य हुए हैं। सोने की चिड़िया कहा जाने वाला हमारा देश आज सोने के शेर बना रहा है। भारत का डंका पूरे विश्व में बज रहा है। आज हम दुनिया की पांचवी अर्थव्यवस्था हैं। गरीब को लूटने वाले हर भ्रष्टाचारी को जेल भेजना मोदी की गारंटी है। केंद्र सरकार ने अपनी जनकल्याणकारी योजनाओं से समाज के हर वर्ग के जीवन स्तर को बेहतर बनाने का काम किया है। बिहार में लालू यादव और झारखंड में शिबू सोरेन का एकमात्र उद्देश्य अपने परिवार की भलाई है।

जेएमएम-कांग्रेस झारखंड, झारखंडियों और विकास के विरोधी : बाबूलाल मरांडी

बाबूलाल मरांडी ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जेएमएम-कांग्रेस झारखंड, झारखंडियों और विकास के विरोधी हैं। साढ़े चार साल के अपने कार्यकाल में इस सरकार ने राज्य को लूटने का काम किया है। यह जमीन, पत्थर, कोयला, बालू लूटने वाली सरकार है। राज्य समेत देश की जनता गांव, गरीबों की चिंता करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाएगी।

गिरिडीह लोकसभा की जनता ने एनडीए को पुनः अपना विश्वास और समर्थन देने का निश्चय किया है : चंद्र प्रकाश

इस मौके पर चंद्र प्रकाश चौधरी ने कहा कि आज के इस कार्यक्रम में शामिल जन सैलाब ने यह स्पष्ट कर दिया है कि गिरिडीह लोकसभा की जनता ने एनडीए को पुनः अपना विश्वास और समर्थन देने का निश्चय किया है। प्रधानमंत्री की अगुवाई में इस कार्यकाल में कई विकास कार्यों की शुरुआत की गई है जिसका लाभ जनता को मिल रहा है।

इस दौरान धन्यवाद ज्ञापन पार्टी के केंद्रीय महासचिव सह गोमिया विधायक लंबोदर महतो द्वारा किया गया।

Related posts

बीजीएच में मनाया गया विश्व स्वास्थ्य दिवस  

Nitesh Verma

राँची: इक्फ़ाई विश्वविद्यालय में ‘प्राकृतिक खेती के माध्यम से किसानों की आय में वृद्धि: चुनौतियाँ और अवसर’ पर सम्मेलन आयोजित

Nitesh Verma

छत्तरपुर नगर पंचायत के नए कार्यपालक अधिकारी को पूर्व अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अरविन्द गुप्ता ने सौंपा 12 सूत्री ज्ञापन

Nitesh Verma

Leave a Comment