गोमिया झारखण्ड बोकारो शिक्षा

पिट्स मॉडर्न स्कूल के छात्र आकर्ष कुमार बना चार्टर्ड अकाउंटेंट, प्राचार्य बृजमोहन लाल दास ने दी शुभकामनायें

गोमिया (खबर आजतक) ‘ ‘ पिट्स मॉडर्न स्कूल के पूर्व छात्र आकर्ष कुमार नें चार्टर्ड अकाउंटेंसी (ICAI)की अंतिम परीक्षा सफलतापूर्वक उत्तीर्ण कर सी.ए. (चार्टर्ड अकाउंटेंट) बनकर विद्यालय एवं परिवार की नाम रोशन किया । श्री योगेंद्र यादव के पुत्र आकाश कुमार ने पिट्स मॉडर्न स्कूल से दशमी एवं बारहवीं कक्षा में अच्छे अंकों से उत्तीर्ण की ।उन्होंने दृढ़ संकल्प एवं कड़ी मेहनत के बाद कामयाबी हासिल की ।

आकर्ष कुमार ने कहा कि मुझे सी.ए. करने के लिए और लक्ष्य प्राप्त करने के लिए शिक्षकों का काफी योगदान मिला।सी.ए. आकर्ष कुमार ने अपनी उत्कृष्ट उपलब्धि से न केवल अपनी माता-पिता को बल्कि विद्यालय को भी गौरवान्वित किया है Iउनकी सफलता की कहानी पिट्स के विद्यार्थियों के लिए प्रेरणादायी है। विद्यालय के प्राचार्य मनोज कुमार उपाध्याय ने शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि पूर्व छात्र आकर्ष कुमार स्कूल के दिनों में भी अनुशासित , लग्नशील और जिज्ञासु प्रवृत्ति का था ।

आईपीएल ओरिका गोमिया के महाप्रबंधक अभिषेक विश्वास , विद्यालय प्रबंधन समिति के उपाध्यक्ष अरिंदम दास गुप्ता एवं विद्यालय के नवनियुक्त प्राचार्य बृजमोहन लाल दास ने शुभकामनाएंँ दिए एवं उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Related posts

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का किया पुतला दहन

Nitesh Verma

आंदोलनकारियों का जत्था राँची पहुँचा, 24 को संकल्प सभा

Nitesh Verma

मिथिलेश ठाकुर ने केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री राज कुमार सिंह को कराया अवगत, कहा – “झारखंड के विभिन्न टोलों और घरों में नहीं पहुँच पाई है बिजली”

Nitesh Verma

Leave a Comment