Uncategorized

पूर्व मंत्री और आजसू नेता रामचंद्र सहिस की माता के निधन पर शोक

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री और आजसू पार्टी के प्रधान महासचिव रामचंद्र सहिस की माता लक्ष्मी सहिस का शनिवार को निधन हो गया। वे 82 साल की थीं। उनका दाह संस्कार जमशेदपुर में मानगो के पास स्वर्णरेखा घाट पर किया गया। इस शव यात्रा में पार्टी के सैकड़ों नेता, कार्यकर्ता व समर्थक शामिल हुए। इससे पहले कई नेताओं ने उनके आवास पर पहुँचकर श्रद्धांजलि दी और शोक प्रकट किया। रामचंद्र सहिस की माता के निधन पर पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने गहरी संवेदना प्रकट की है। अपने शोक संदेश में उन्होंने कहा है कि दु:ख की इस घड़ी में पार्टी रामचंद्र सहिस के साथ खड़ी है। सुदेश महतो ने सहिस से बात कर उनका ढांढस भी बंधाया है।

इस दौरान आजसू पार्टी के सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी, पूर्व मंत्री उमाकांत रजक, विधायक लंबोदर महतो, रामगढ़ विधायक सुनिता चौधरी, केंद्रीय उपाध्यक्ष हसन अंसारी, महासचिव राजेंद्र मेहता, रौशनलाल चौधरी आदि ने दु:ख प्रकट किया है।

Related posts

समस्‍त देश एवं प्रदेश वासियों को देश के गौरव एवं अभिमान के रा‍ष्‍ट्रीय पर्व 74वें #गणतंत्र_दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
आइये, इस राष्‍ट्रीय पर्व पर हम सभी मिलकर अपने राष्‍ट्र की सेवा, एकता और अखण्‍डता की रक्षा करने के लिए सदैव तत्‍पर रहने का संकल्‍प करें।

Nitesh Verma

बिरसा मुंडा की शहादत दिवस पर संकल्प लेकर झारखण्ड को बचाने क़ि आवश्यकता है

Nitesh Verma

गोमिया : जीरों प्वाइंट के पास अनियंत्रित ऑटो पलटने से उसमें सवार महिलाएं घायल

Nitesh Verma

Leave a Comment