झारखण्ड राँची राजनीति

पूर्व राज्यपाल कैलाशपति मिश्र की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास, बोले ‐ सांसद सेठ यह अक्षम्य अपराध है, दोषियों पर कार्रवाई करें।

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): बिरसा चौक के समीप स्थित कैलाशपति मिश्रा चौक पर कैलाशपति मिश्रा की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किए जाने के प्रयास पर सांसद संजय सेठ ने कड़ी आपत्ति जताई है। सांसद संजय सेठ ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कैलाशपति मिश्र जैसे महापुरुष की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया गया और प्रशासन अब तक कोई कार्रवाई नहीं कर पा रहा है।
संजय सेठ ने कहा कि समाज सेवा और जन जागरण के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले, राजस्थान और गुजरात जैसे राज्यों के राज्यपाल रहे हम सबके आदरणीय कैलाशपति मिश्र से आखिर किसे दुश्मनी हो सकती है ? बहुत दूर्भाग्यपूर्ण है कि मेरे सांसद निधि से लगाई गई उनकी प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया गया।
सांसद ने कहा कि ऐसे व्यक्तित्व जिन्होंने जीवनपर्यंत समाज जागरण का काम किया। समाजहित में सदैव खड़े रहे। उनकी प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास बहुत घिनौना कार्य है। असामाजिक तत्वों के द्वारा किया गया यह कार्य, अक्षम्य अपराध है। उन्होंने प्रशासन से अविलंब इस मामले में कार्रवाई करने, दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की माँग की है। सांसद संजय सेठ ने कहा कि उन्होंने जिला प्रशासन के वरीय अधिकारियों से भी बात किया है और उन्हें स्पष्ट निर्देश दिया है कि ऐसे असामाजिक तत्वों की पहचान कर उन्हें समाज के सामने चिन्हित किया जाए।

Related posts

सीएमपीडीआई ने एचएलएल प्रबंधन अकादमी
(एचएमए) के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर

Nitesh Verma

सहायक अध्यापक अपनी मांगों को लेकर आगामी 19 दिसंबर को करेंगे विधानसभा का घेराव

Nitesh Verma

आलोक दूबे ने 138वें स्थापना दिवस पर राज्यवासियों को दी शुभकामना

Nitesh Verma

Leave a Comment