कसमार गोमिया झारखण्ड दुर्घटना पेटरवार बोकारो

पेटरवार : दो अलग-अलग घटनाओं में एक महिला की मौत तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

रिपोर्ट : पंकज सिन्हा

घायल अमरदीप महतो

पेटरवार (ख़बर आजतक) : पेटरवार थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर रविवार को हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला की मौत हो गई। जबकि पिता-पुत्र सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

एन एच 23 पेटरवार-रामगढ़ पथ पर पेटरवार थाना क्षेत्र के चरगी घाटी स्थित नाउवा खाप मोड़ के निकट रविवार को दोपहर साढ़े 12 बजे एक ऑटो ने स्कूटी सवार पिता, पुत्र सहित मां को अपनी चपेट में ले लिया जिसके कारण स्कूटी सवार रजरप्पा प्रोजेक्ट थाना क्षेत्र के उरबा गांव निवासी कैलाश महतो 40 वर्ष, पुत्र सतेंद्र कुमार महतो10 वर्ष और कैलाश महतो की मां साबी देवी 60 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस व पीसीआर वैन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पेटरवार में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

डॉ हेमलता तिग्गा ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों को सदर अस्पताल बोकारो रेफर कर दिया। अस्पताल जाने के दौरान साबी देवी की मौत हो गई।
बताया जाता है कि पेटरवार के एक सोखा घर से झाड़-फूंक करा कर तीनों लोग एक स्कूटी पर सवार होकर अपने घर उरबा जा रहे थे इसी दौरान चरगी के नौआ खाप मोड़ के निकट पीछे से आ रही एक ऑटो ने स्कूटी सवार को अपनी चपेट में ले लिया जिसके कारण तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरी घटना पेटरवार-तेनु रोड पर पेटरवार थाना क्षेत्र के ओबरा गांव में रविवार को दोपहर के बाद साढ़े तीन बजे हुई इस घटना में कार मालिक ने सड़क किनारे खड़ी एक 709 मिनी मालवाहक ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिसके कारण कार चालक गोमिया में कार्यरत भी एल डब्लू अमरदीप कुमार महतो 38 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि गोमिया से अपने घर कसमार प्रखंड के बागदा जाने के क्रम में ओबरा गांव के पास खड़ी गाड़ी में झुपकी लग जाने के कारण पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिसके कारण चालक अमरदीप कुमार महतो गंभीर रूप से घायल हो गए जिसे डॉ हेमलता तिग्गा ने उपचार कर बोकारो सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। डॉक्टर ने बताया कि खतरे से बाहर है

Related posts

सूचना प्रसारण मंत्रालय के अपर महानिदेशक ने जिले में हुए विकास कार्यों का लिया जायजा

Nitesh Verma

रोटरी क्लब ऑफ बोकारो द्वारा झंडोत्तोलन के बाद वृक्षारोपण एवं रक्तदान शिविर का आयोजन

Nitesh Verma

दुनिया आज भी भगवान बुद्ध के उपदेशों का पालन करे तो कहीं नहीं होगी हिंसा : डॉ रामेश्वर उराँव

Nitesh Verma

Leave a Comment