SAIL BOKARO झारखण्ड बोकारो

प्रबंध प्रशिक्षुओं ने बोकारो इस्पात संयंत्र में दिया योगदान

बोकारो (ख़बर आजतक) : बोकारो स्टील प्लांट में पच्चीस (25) प्रबंध प्रशिक्षुओं ने अपना योगदान दिया तथा इन प्रशिक्षुओं का तीन सप्ताह के प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन मानव संसाधन के ज्ञानार्ज़न एवं विकास विभाग में शुरू किया गया. प्रबंध प्रशिक्षुओं के लोकल इंडक्शन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अधिशासी निदेशक (मानव संसाधन एवं अतिरिक्त प्रभार संकार्य) राजन प्रसाद तथा अधिशाषी निदेशक (माइंस) जयदीप दासगुप्ता उपस्थित थे.

मुख्य महाप्रबंधक (ज्ञानार्जन एवं विकास) मनीष जलोटा ने अपने स्वागत अभिभाषण में प्रशिक्षुओं को उनकी उपलब्धि पर बधाई देते हुए बोकारो स्टील प्लांट में उनका स्वागत किया. कार्यक्रम की शुरुआत सुरक्षा शपथ से की गई सभी प्रबंध प्रशिक्षुओं ने अधिशासी निदेशक (मानव संसाधन एवं अतिरिक्त प्रभार संकार्य) राजन प्रसाद के साथ सुरक्षा की शपथ ली.
इस अवसर पर राजन प्रसाद ने प्रशिक्षुओं के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बोकारो स्टील प्लांट निरंतर नई उचाइयों को छू रहा है जिसमें आप लोगों की भूमिका भी अपेक्षित है. उन्होंने प्रशिक्षुओं से कहा कि आपको सुरक्षा के साथ साथ पर्यावरण के दृष्टिकोण से जीरो कार्बन इमीशन स्टील बनाते हुए निर्धारित लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में भी अग्रणी भूमिका निभानी होगी. धन्यवाद ज्ञापन देते हुए महाप्रबंधक (ज्ञानार्ज़न एवं विकास) नीता बा ने प्रशिक्षुओं को उनकी उपलब्धि पर बधाई देते हुए बोकारो स्टील प्लांट में उनका स्वागत किया और उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें प्रेषित करते हुए कहा कि आपका भविष्य सेल जैसे संस्थान में सुरक्षित है. कार्यक्रम का संचालन एस. एन मिश्रा कनीय अधिकारी (ज्ञानर्ज़न एवं विकास )ने किया तथा कार्यक्रम को सफल बनाने में नव प्रशिक्षु प्रकोष्ठ के सभी कार्मिकों का अहम योगदान रहा.

Related posts

झारखंड की राजधानी राँची में किया गया सीएसआईआर-सिम्फर, धनबाद के “एक सप्ताह एक प्रयोगशाला” कार्यक्रम का आयोजन

Nitesh Verma

ख़बर आजतक के 11वें स्वर्णिम वर्ष में प्रवेश करने पर श्री बैधनाथ राम, मंत्री, उत्पाद एवं शिक्षा विभाग (झारखण्ड सरकार) ने अपने संदेश में ख़बर आजतक के सफर को यूं ही सतत चलने की शुभकामनाएं दी है।

Nitesh Verma

सीबीएसई बोर्ड: 15 फरवरी से शुरु होंगी 10वीं -12वीं की परीक्षाएँ, 55 दिन तक चलेंगे, 10 अप्रैल को होंगे समाप्त।

Nitesh Verma

Leave a Comment