झारखण्ड राँची

फेडरेशन ऑफ मुस्लिम वूमेन व आलम हॉस्पिटल द्वारा मुफ्त स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर का आयोजन 17 को

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): फ्री सुपर स्पेशलिटी हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन फेडरेशन ऑफ मुस्लिम वूमेन और आलम हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के सहयोग से केबी एकेडमी स्कूल होटल केन के बगल में मेंन रोड में 17 सितंबर को आयोजित किया जा रहा है। यह जानकारी प्रेसवार्ता में फेडरेशन ऑफ मुस्लिम वूमेन की अध्यक्ष का खुशबू खान ने दी। उन्होने कहा कि स्वास्थ्य शिविर प्रात: 11:00 से 3:00 बजे तक रहेगा।

इस शिविर में जनरल फिजिशियन, स्त्री रोग विशेषज्ञ, पेडियाट्रिक विशेषज्ञ समेत कई विशेषज्ञ डॉक्टर जरुरतमंद मरीजों को निःशुल्क परामर्श और काउंसलिंग करेंगे, साथ ही शिविर में ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर ,पल्स वजन, फ्री आई टेस्ट, फ्री दवा वितरण समेत कई तरह की जाँच की जाएगी। इस स्वास्थ्य शिविर में मिस एंड मिसेज किचन क्वीन 2023 का आयोजन किया जाएगा। इसका थीम होगा हेल्दी और टेस्टी फूड जिसके जज होंगे सेफ सौरभ सेन जिसमें महिलाएँ घर से बनी और टेस्टी फूड बनाकर लाएगी। स्काइप में छोटे-छोटे बच्चों के लिए खेल प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें बच्चे तरह-तरह के खेलों में भाग लेकर अपनी फिजिकल एक्टिविटीज को बढ़ाएँगे।

फेडरेशन ऑफ़ मुस्लिम वूमेन की अध्यक्ष खुशबू खान कहा कि यह मेडिकल कैंप जरुरतमंदों के लिए लगाया जा रहा है जिसका रजिस्ट्रेशन काउंटर में कर सकते हैं।

इस प्रेसवार्ता में निखत कैसेर वारसी, सादिया फुजैल, तसलीमा परवीन, नजमा नेहा, सदफ यासमीन, शबाना परवीन, शहला जबीं, नाजिया रजा मौजूद थी।

Related posts

चिन्मय विद्यालय में 75वें गणतंत्र दिवस के साथ ही 46 वाॅ वार्षिक क्रीड़ा उत्सव का शुभारंभ

Nitesh Verma

भारत विकास परिषद के स्थापना दिवस के मौके पर बच्चों के द्वारा संस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

Nitesh Verma

बारिश से क्षतिग्रस्त हुए नाली का पानी घरों में घुसने से परेशान है लोग, माधव लाल सिंह से लगाई गुहार

Nitesh Verma

Leave a Comment