झारखण्ड राँची

फैशन प्वाइंट का प्रीमियम शो 2 ‐ 3 जुलाई को कैपिटल हिल में

आपके लिए आपके शहर में मौजूद होंगे बड़े डिजाइनर : रीना अग्रवाल

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक) : फैशन प्वाइंट वेडिंग एग्जिबीशन की संचालिका रीना अग्रवाल ने कहा कि तीज त्यौहार और वेडिंग सीजन को देखते हुए आपके लिए लेकर आ रहा है प्रीमियम शो। यह शो 2 जुलाई और 3 जुलाई को होटल कैपिटल हिल में आयोजित होगा। जहाँ देश भर के प्रसिद्ध डिजाइनरों के एक्सक्लुसिव कलेक्शन प्रदर्शित होंगे। साथ हीं साथ आप एक ही छत के नीचे देख सकेंगे मेट्रो सिटी के लेटेस्ट कलेक्शन जिनमें एथनिक वियर, वेस्टर्न वियर, इंडो वेस्टर्न, डिजाइनर राखी, हैंड मैड ज्वेलरी, लक्ज़री होम डेकोर और बहुत कुछ शामिल हैं। साथ ही यहाँ तंजोर पेंटिंग भी देखी जा सकती है। जहाँ बनारस की एक्सक्लुसिव, प्योर और स्पेशल साडियाँ आपको आकर्षित करेंगी। वहीं लखनऊ की ऑल रेंज की चिकेनकारी स्पेशल ड्रेस, साड़ी पार्टी वियर, सेमी पार्टी वियर, किट्टी पार्टी वियर, कोकटेल पार्टी वियर आपका दिल जीत लेगी। दिल्ली की द विना कलेक्शन, बैंगलोर के डिज़ाइनर साड़ी, ड्रेस, गाउन, को ऑर्ड सेट, कोलकाता के फैशन सेंस और पाकिस्तान शरारा गारारा से अपने वार्डरॉब को नया टच डे सकतें हैं।

इस दौरान रीना अग्रवाल ने बताया कि शो में इस बार आपको बिल्कुल कुछ नया देखने को मिलेगा, वो है हर ऐज के लिए अबरोड से लाये गए वेस्टर्न वियर नारी साड़ी, मडालसा की ड्रेस, सूट, मनीषा क्रिएशन की एक्सक्लुसिव रेंज साड़ी, बयान सिल्क का यूनिक कलेक्शन के अलावा कश्मीर के साड़ी और ड्रेस भी कुछ खास है। वहीं सूरत और मुंबई के बेस्ट ज्वेलर्स अपनी सर्टिफाइड प्रोडक्ट लेकर खास राँचीवासियों के लिए लेकर आ रहें हैं। कानपुर ज्वेलरी आपका दिल लुभाएगी।यह शो राखी स्पेशल एडिशन लेकर आ रहा है जहाँ आप हैंड मेड ओर डिज़ाइनर रखियों की खरीदारी कर सकतें हैं। होम डेकोर प्रोडक्ट में आपको प्लेटर, बेड कवर, बेड शीट के यूनिक कलेक्शन देख सकेंगे। वही तंजौर पेंटिंग आप आर्डर पर भी आप बनवा सकते हैं।

इस मेले की संचालिका रीना अग्रवाल ने बताया कि मेले में डॉक्टर्स डे के उपलक्ष्य में शहर के जाने-माने प्रतिष्ठित डॉक्टरों का सम्मान किया जाएगा। इस मेले में प्रतिदिन लकी ड्रा का भी आनंद उठा सकते हैं जितने वाले को चाँदी का सिक्का एवं गिफ्ट दिया जाएगा। यह मेला सुबह 10 से रात 8 तक चलेगा।

Related posts

सरला बिरला में दो दिवसीय संगोष्ठी प्रश्नोत्तरी दीक्षा सह पादुका पूजन संपन्न

Nitesh Verma

राँची विश्वविद्यालय में व्याप्त विभिन्न शैक्षिक समस्याओं को लेकर 8 से 18 जनवरी तक आंदोलन करेगी अभाविप राँची महानगर

Nitesh Verma

युवा राजद ने सत्यानंद भोक्ता को मंत्री बनने पर दी बधाई

Nitesh Verma

Leave a Comment