झारखण्ड राँची राजनीति

बाबूलाल मरांडी और नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने चुनाव की घोषणा का किया स्‍वागत

नितीश मिश्र राँची

राँची(खबर_आजतक): चुनाव आयोग ने झारखण्ड विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है। जिसका भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष एवं पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल मरांडी और नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने स्वागत किया है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि बीते 5 सालों में बेरोजगारी, घुसपैठ, अपराध, भ्रष्टाचार, कुशासन, तुष्टिकरण, दलित-आदिवासी-पिछड़े समाज का उत्पीड़न और झामुमो काँग्रेस राजद के जंगलराज से त्रस्त झारखण्ड की जनता-जनार्दन अब परिवर्तन चाहती है।

यह चुनाव झारखण्ड की रोटी, बेटी और माटी की अस्मिता को बचाने का चुनाव है। यह चुनाव आदिवासी समाज के अस्तित्व को घुसपैठियों से बचाने का चुनाव है। यह चुनाव युवा साथियों को नौकरी, रोजगार और न्याय दिलाने का चुनाव है। यह चुनाव झारखण्ड के गरीब, किसान, महिलाओं को उनका हक़ दिलाने का चुनाव है। यह चुनाव झारखंड को बचाने का चुनाव है!

मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस विधानसभा चुनाव में झारखण्ड के मतदाता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी और एनडीए गठबंधन को प्रचण्ड बहुमत देकर लोक कल्याणकारी सरकार बनाएंगे।

वहीं नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कहा कि झारखण्ड की अत्याचारी – महाभ्रष्ट झामुमो – काँग्रेस – राजद सरकार के विदाई की अंतिम गिनती शुरू हो चुकी है। दो चरणों में चुनाव का यह निर्णय स्वागत योग्य है।

Related posts

विजय शंकर नायक ने आयोगों में अध्यक्षों की नियुक्ति की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को ईमेल भेजा

Nitesh Verma

आईआईएम राँची ने मनाया 12वाँ दीक्षांत समारोह, वितरित की गई 542 उपाधियाँ

Nitesh Verma

रक्षाबंधन पर प्रधानमंत्री ने दी बहनों को सौगात : संजय सेठ

Nitesh Verma

Leave a Comment