झारखण्ड राँची राजनीति

बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में भारत निर्वाचन आयोग के आयुक्त से मिला शिष्टमंडल, सौंपा ज्ञापन

झारखण्ड में संथाल परगना सहित अन्य जिलों की डेमोग्राफी बदली, यह गंभीर समस्या: बाबूलाल मरांडी

रिपोर्ट : नितीश मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल भाजपा झारखण्ड प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में बुधवार को भारत निर्वाचन आयोग के आयुक्त से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन में उन्होंने झारखण्ड में बदलते डेमोग्राफी के विषय में विस्तृत जानकारी दी। साथ ही इस विषय पर आयोग को सघन जाँच कराने का आग्रह किया।

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखण्ड में संथाल परगना के कई जिलों सहित कई अन्य जिला में डेमोग्राफी बदल गई है, जो एक गंभीर समस्या है। हाल के दिनों में जिस तरह से राज्य में बांग्लादेश घुसपैठ की घटनाएँ बढ़ी है उसे यदि जल्द ही नहीं रोकी जाने की जरुरत है।

इस प्रतिनिधिमंडल में भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा एवं राजमहल के विधायक अनंत ओझा शामिल थे।।

Related posts

चैंबर ने राँची नगर निगम प्रशासक को किया पत्राचार, कहा – “निगम क्षेत्र में ड्रेनेज सिस्टम को ठीक करने के लिए बड़ी – बड़ी एजेंसियों को जिम्मेवारी दी गई किन्तु वर्तमान में राँची में ड्रेनेज सिस्टम डैमेज”

Nitesh Verma

स्व दुर्गा सोरेन की जयंती पर आदमकद प्रतिमा का अनावरण

Nitesh Verma

बैंक ऑफ इण्डिया की चिरकुंडा शाखा में लगी आग

Nitesh Verma

Leave a Comment