अपराध झारखण्ड राँची

बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में जेल के बाथरूम में कैदी ने दी जान

रिपोर्ट : संजय तिवारी

रांची (ख़बर आजतक) : राँची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार में सजा काट रहे कैदी मंगरा उरांव ने आत्महत्या कर ली है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कैदी मंगरा उरांव नाम का बंदी साल 2017 से ही रांची जेल में बंद था. उस पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप था. खेलगांव पुलिस शव को कब्जे में लेकर इस मामले की जांच में जुट गयी है.

जेल के बाथरूम में मिला मंगरा उरांव का शव

रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार में सजा काट रहे 37 वर्षीय वर्षीय मंगरा उरांव (विचाराधीन कैदी) ने शुक्रवार को जेल के बाथरूम में आत्महत्या कर ली. मंगरा उरांव 2017 से ही रांची जेल में बंद था. शुक्रवार को मंगरा उरांव बाथरूम गया था काफी देर तक जब वह बाथरुम से बाहर नहीं निकला तब दूसरे कैदियों ने अंदर जाकर देखा तो वह बाथरूम की खिड़की पर वह बेजान अवस्था में मिला. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद खेलगांव पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मजिस्ट्रेट की निगरानी में पोस्टमार्टम के लिए रांची के रिम्स अस्पताल भेज दिया है.

पत्नी की हत्या का आरोप में 2017 से जेल में बंद था

झारखंड के लोहरदगा जिला का रहने वाला मंगरा उरांव अपनी पत्नी के हत्या के आरोप में जेल में बंद था. रांची जेल से मिली सूचना के अनुसार 37 वर्षीय मंगरा उरांव साल 2017 से रांची जेल में बंद था. पत्नी की हत्या के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया था अभी वह अंडर ट्रायल ही था. हत्या के मामले में अब तक उसे सजा नहीं सुनाई गई थी. खेलगांव ओपी प्रभारी चंद्रशेखर ने बताया कि मजिस्ट्रेट की निगरानी में विचाराधीन कैदी के शव को बाथरूम से निकाल कर सभी तरह की जांच को पूरा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. विचाराधीन कैदी के परिजनों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है.

Related posts

किशोर मंत्री ने किया केके खंडेलवाल के प्रयासों की प्रशंसा, कहा ‐ झारखण्ड में शिक्षा का विकास जरुरी

Nitesh Verma

गोमिया : बचपन ने मनाया सीआरपीएफ संग रक्षाबंधन एवं ओणम

Nitesh Verma

टीम बी को हराकर टीम ए बना विजेता

Nitesh Verma

Leave a Comment