झारखण्ड मनोरंजन राँची

बीआईटी मेसरा का 69वाँ स्थापना दिवस जीपी बिरला सभागार में आयोजित

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): बिरला प्रौद्योगिकी संस्थान मेसरा का 69वाँ स्थापना दिवस समारोह 14 एवं 15 जुलाई को जी पी बिरला सभागार में आयोजित किया गया। इस दौरान शुक्रवार को सांस्कृतिक शाम के साथ 5:30 बजे से शुरु हुआ। इस कार्यक्रम का संयोजन वी ई सी के समन्वयक मृणाल पाठक एवं वास्तुकला एवं योजना की विभागाध्यक्ष प्रो स्मृति मिश्रा ने किया।

इस कार्यक्रम की शुरुआत प्रार्थना के साथ हुई जिसके बाद प्रो इंद्रनील मन्ना ने अतिथियों का स्वागत किया। इस दौरान शाम की पहली प्रस्तुति एक पारंपरिक, आदिवासी नृत्य पाइका के साथ हुई। इसके बाद एक कार्यक्रम “यादें” का आयोजन किया गया। इसके बाद विजेताओं को बिरला प्रौद्योगिकी संस्थान की प्रथम महिला स्निग्धा मन्ना ने सम्मानित किया। उसके बाद अतिथियों को परिसर के भीतर छात्रों की प्रस्तुति को देखकर प्रसन्न हुए। इसके बाद कई प्रस्तुतियों को दर्शकों ने खूब सराहा। इसके बाद ऑर्केस्ट्रा के साथ पूर्व छात्रों का प्रदर्शन हुआ।

इसके बाद आशीष मिश्रा और पटना से सत्यम, बनारस की अनामिका और जाह्नवी द्वारा एक प्रस्तुति दी गई जो की रावा इंडिया का हिस्सा हैं। उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा। इस कार्यक्रम के बाद इंडियन आइडल में अपनी भागीदारी के लिए प्रसिद्ध गायिका शगुन पाठक ने मंच संभाला। उनकी मधुर आवाज ने दर्शको मंत्रमुग्ध कर दिया। उसके पश्चात एलुमनाई और अंतर्राष्ट्रीय संबंधों के एसोसिएट डीन विशाल शाह ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

इस दौरान पहले दिन का समापन फुटलूज़ परफॉर्मेंस के साथ हुआ। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद पूर्व छात्रों के साथ एक संवादात्मक सत्र था जिन्होंने संस्थान में बिताए अपने समय से कुछ कहानियाँ साझा की। वहीं कार्यक्रम का समापन रात 8:00 बजे हुआ।

Related posts

शैलेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में चतरा डिवीजन की बैठक सम्पन्न, बोले अजय राय – “नौकरी के अनुभव के आधार पर पूर्व की तरह तय हो प्राथमिकतता

Nitesh Verma

बोकारो : लॉ कॉलेज ने अध्ययनरत लॉ छात्रों से भथुआ ग्राम में लीगल सर्वे कराया

Nitesh Verma

स्पेन की महिला से गैंगरेप होना झारखंड को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बदनाम करने की घटना है : विजय शंकर

Nitesh Verma

Leave a Comment