SAIL BOKARO झारखण्ड बोकारो

बीएसएल की महिला अधिकारियों के लिए विशेष कार्यक्रम

बोकारो (ख़बर आजतक) : मानव संसाधन (ज्ञानार्जन एवं विकास) विभाग के तत्वावधान में गुरुवार को बीएसएल की महिला अधिकारियों के लिए शी -कनेक्ट नामक एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का उद्देश्य महिला अधिकारियों को बीएसएल की विविध गतिविधियों और योगदान से अवगत कराना, साथ ही अपने कार्य से सम्बंधित अनुभव एक-दूसरे से साझा करने का अवसर प्रदान करना था.


पूर्वाहन महिला अधिकारियों के इस दाल को सर्वप्रथम मानव संसाधन (ज्ञानार्जन एवं विकास) विभाग में इस कार्यक्रम के प्रयोजन और रूप-रेखा से अवगत कराया गया. तदुपरान्त महिला अधिकारियों ने इस्पात भवन स्थित मॉडल रूम का अवलोकन किया जहाँ उन्हें प्लांट के ले-आउट सहित सीएसआर गतिविधियों की जानकारी दी गई.

महिला अधिकारियों ने इसके उपरांत महिला समिति द्वारा संचालित सुरभि और स्वावलंबन केंद्र का दौरा किया. इसके अलावा इस दल ने बीएसएल और डालमिया फाउंडेशन द्वारा संयुक्त रूप से सीएसआर के तहत संचालित दीक्षा केन्द्र में प्रदान किए जाने वाले प्रशिक्षण कार्यक्रम तथा सेक्टर-2 स्थित हैंडीक्राफ्ट ट्रेनिंग सेंटर में महिलाओं को दिए जा रहे प्रशिक्षण का अवलोकन किया.


अपराहन मानव संसाधन (ज्ञानार्जन एवं विकास) विभाग में कार्यक्रम के समापन सत्र में मुख्य महाप्रबंधक (परियोजना) श्रीमती अनिमा कुशवाहा, मुख्य महाप्रबंधक मानव संसाधन (ज्ञानार्जन एवं विकास) श्री मनीष जलोटा तथा महाप्रबंधक मानव संसाधन (ज्ञानार्जन एवं विकास) सुश्री नीता बा भी उपस्थित थे. कार्यक्रम का समन्वयन सहायक महाप्रबंधक श्री अमित आनंद ने किया.

Related posts

बीएसएल तथा बोकारो एस सी/एस टी वेंडर्स के बीच बैठक का आयोजन

Nitesh Verma

राँची : नरेंद्र मोदी ने मन की बात के तहत देशवासियो का जीता दिल : अजय राय

Nitesh Verma

झारखंड सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का किया गया प्रचार प्रसार

Nitesh Verma

Leave a Comment