गिरिडीह गोमिया झारखण्ड बेरमो बोकारो राजनीति

बेरमो : मैं बाहरी-भीतरी का बात नहीं करता हूँ : जयराम

जेबीकेएसएस के (निर्दलीय) प्रत्याशी जयराम महतो की करगली आम सभा में उमड़ा जनसैलाब

बेरमो (प्रशांत अम्बष्ठ/ख़बर आजतक) : गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के जेबीकेएसएस प्रत्याशी जयराम महतो ने रविवार को करगली गेट स्थित बिनोद बिहारी महतो स्टेडियम में चुनावी महासभा का आयोजन किया। यहां हजारो की संख्या में महिला- पुरुष युवा की भीड़ उमड़ पड़ी।

इस महासभा मे गिरिडीह संसदीय क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी जयराम महतो ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इतना भीड़ बता रहा है कि जनता का पूरा आशिर्वाद मुझे मिल रहा है। गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी एवं बेरमो विधायक कुमार जयमंगल सिंह को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी खुद यहाँ से सांसद है और पत्नी को रामगढ़ से विधायक बनाया। वहीं बेरमो विधायक अपनी पत्नी को धनबाद से चुनाव लड़ा रहे है। सब इन्हीं के परिवार को चाहिए। मैं बाहरी-भीतरी का बात नहीं करता हूँ। मै सामाजिक बात करता हूँ। हमारी लड़ाई किसी अन्य राज्यवासी से नहीं है। हमारा मांग सिर्फ खतियान के आधार पर स्थानीय नीति होना चाहिए।


इसके पूर्व जयराम महतो ने फुसरो बाजार मे रोड शो किया। रोड शो में मोर्चा के नेता कमलेश महतो के साथ सैकड़ो की संख्या में युवा बाईक के साथ शामिल हुए। इस दौरान समर्थकों द्वारा जमकर जयराम महतो द्वारा नारे भी लगाएं जा रहे थे। समर्थकों के उत्साह ने जयराम महतो के जोश को हाई रखे हुए था। एक-एक युवाओं में जयराम महतो को लेकर जोश तो हाई था।

Related posts

बोकारो : टेलर चोरी के आरोप में चास थाना पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Nitesh Verma

डीएवी सेक्टर-6 में 12वीं  कक्षा में विज्ञान टॉपर नित्या सिंह ने परचम लहराया।

Nitesh Verma

नियमित जांच से हृदय रोग की रोकथाम : डॉ सुमन

Nitesh Verma

Leave a Comment