कसमार गोमिया झारखण्ड धनबाद बेरमो बोकारो

बेरमो से हीरा लाल हो सकते हैं झामुमो प्रत्याशी !

रिपोर्ट : प्रशांत अम्बष्ठ

गोमिया (ख़बर आजतक) : संपन्न लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन समर्थित झामुमो प्रत्याशी की बेरमो विधानसभा में काफी कम वोट मिलने को लेकर काफी संजीदा है। अब झामुमो गठबंधन से इतर अपना उम्मीदवार हीरालाल मांझी को बनाने की दिशा में लगी है। ज्ञात हो कि झारखंड विधानसभा का कार्यकाल आगामी जनवरी 2025 को खत्म होने वाला है।

ऐसे में आगामी विधानसभा चुनाव में झामुमो गठबंधन के बावजूद बेरमो विस क्षेत्र से अपना प्रत्याशी को चुनाव मैदान में उतारने का मन बनाया है। इस संबंध में झामुमो बोकारो जिलाध्यक्ष हीरालाल मांझी ने बताया कि अबतक के चुनावों में झामुमो गठबंधन धर्म को बखुबी निभाते हुए बेरमो से कांग्रेस की ओर से प्रत्याशी मैदान में रहा जिससे प्रत्याशी की जीत भी होती रही है। उनसे यह पूछा गया कि इस बार झामुमो की ओर से प्रत्याशी क्यों उतारा जाएगा?


जवाब में जिलाध्यक्ष मांझी ने बताया कि झामुमो तो गठबंधन धर्म निभाने में पूर्ण रूप से सक्रिय रहा है, पर बीते लोकसभा चुनाव में झामुमो प्रत्याशी को गठबंधन के अन्य सहयोगी पार्टी की ओर से व्यापक सहयोग नहीं मिलने के कारण ही हार का सामना करना पड़ा, जो काफी दुःखद है। जिलाध्यक्ष ने स्पष्ट किया कि पूरे राज्य में गठबंधन धर्म जारी रहेगा, पर बेरमो विधानसभा से उन्हें ही प्रत्याशी बनाया जायेगा।

Related posts

भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं का सम्मान सह अभिनंदन समारोह 16 जुलाई को कार्यक्रम आयोजित

Nitesh Verma

सातवीं कक्षा के छात्र ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला करली समाप्त

Nitesh Verma

डीएवी नीरजा सहाय में पीटीएम सह चिकित्सा जाँच शिविर का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment