अपराध झारखण्ड बोकारो

बोकारो के इस सेक्टर मे चली ताबड़तोड़ गोली , घायल को अस्पताल मे कराया गया भर्ती

बोकारो (ख़बर आजतक):बोकारो में आज सुबह-सुबह गोली चली, जिसमें एक शख्स घायल हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने बड़ा खटाल के पास ताबड़तोड़ फायरिंग की.इस घटना मे शंकर रवानी नामक व्यक्ति को दो गोली मारी. घायल शख्स सेक्टर 9 महुआर के रहने वाला है. घटना के बाद घायल को फौरन बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. शंकर रवानी को एक गोली कमर के नीचे और एक पैर में लगी है. बताया गया कि शंकर शनिवार सुबह 8 बजे के करीब अपने मोटरसाइकिल से सेक्टर 4 की ओर जा रहा था. उधर अपराधी पहले से ही घात लगाए बैठे थे. बड़ा खटाल के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने शंकर पर फायरिंग कर दी.

मिली जानकारी के अनुसार, बड़ा खटाल के सामने बाइक सवार दो अपराधी पहले से ही घात लगाये बैठे थे. इसी बीच जब शंकर रवानी अपनी बुलेट से सेक्टर 4 की ओर जा रहे थे तो पहले से घात लगाये बैठे अपराधियों ने उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. दो गोली लगने की वजह से शंकर रवानी सड़क पर गिर गये. घटना को अंजान देने के बाद अपराधी वहां से भाग निकले. ग्रामीणों ने तुरंत इसकी जानकारी हरला थाना को दी. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से घायल को बोकारो जेनरल अस्पताल ले गयी.

Related posts

Maruti की सस्ती वालीं लग्जरी कार, सिर्फ 51,000 में 40 की माइलेज

Nitesh Verma

राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक का कैलाश यादव ने किया स्वागत

Nitesh Verma

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से मिले खीरू महतो, नीतीश कुमार के झारखंड दौरे से संबंधित जानकारी से कराया अवगत व राजनीतिक मुद्दों पर हुई चर्चा

Nitesh Verma

Leave a Comment