झारखण्ड दुर्घटना बोकारो

बोकारो : बेटे को स्कूल से घर छोड़कर लौटने के क्रम में अनियंत्रित कार दुर्घटनाग्रस्त, सेना के पूर्व जवान की दर्दनाक मौत

बेरमो (ख़बर आजतक) : गांधीनगर थाना क्षेत्र के बैदकारो मोड़ के समीप हीरक रोड में बुधवार दोपहर 3 बजे हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार कार संख्या जेएच 10 सीए 6949 के एक पेड़ से टकरा जाने के कारण कार चालक राकेश सिंह (44 वर्ष) के दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार मृतक डीवीसी बेरमो माइंस में कार्यरत एक प्राइवेट सक्यिोरिटी एजेंसी में कार्यरत था. दोपहर को अपने बच्चे को कार्मल स्कूल से अपने घर डीवीसी बेरमो माइंस न्यू कॉलोनी पहुंचाने के बाद वह किसी कार्य से जरीडीह बाजार गया हुआ था और उधर से लौट रहा था. इसी दौरान कार की गति तेज होने के कारण उन्होंने अपना संतुलन खो दिया और फिर कार पेड़ से टकरा गई जिससे उनके सिर में गंभीर चोटे आयीं.


कार की टक्कर पेड़ से इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतग्रिस्त हो गया. जानकारी मिलने के बाद वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने तत्काल उसे कार से निकाल कर ढोरी केंद्रीय अस्पताल पहुंचाया जहां चिकत्सिकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.
जानकारी मिलने के बाद पत्नी सहित और परिजन अस्पताल पहुंचे जिनका रो-रोकर बुरा हाल था. मृतक का एक 4 साल का बेटा है. राकेश सेना से सेवानिवृति लेने के बाद प्राइवेट सक्यिोरिटी एजेंसी में कार्य करता था. इनके अन्य परिजन बोकारो थर्मल में रहते हैं. राकेश अपनी पत्नी व बच्चों के साथ बेरमो माइंस न्यू कॉलोनी में रहता था.
पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल के मर्रचरी में रखवा दिया है. पोस्टमार्टम के लिए तेनूघाट बुधवार को भेजा जाएगा.

Related posts

गौरव अग्रवाल ने डॉ सुमन को हिन्दू जागरण मंच के द्विक्षेत्रीय संगठन मंत्री बनने पर दिया बधाई

Nitesh Verma

ईएसएल स्टील लिमिटेड की सीएसआर टीम ने विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर प्रभावशाली जागरूकता सत्र का आयोजन किया

Nitesh Verma

प्राचीन काली मंदिर बगदा में मां काली की मूर्ति व मंदिर प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान संपन्न

Nitesh Verma

Leave a Comment