अपराध झारखण्ड बोकारो

बोकारो में अपराधी बेलगाम, दिन दहाड़े सड़क पर युवक पर चलाई दर्जनों गोलिया.. मौत

बोकारो (ख़बर आजतक) : बोकारो के सेक्टर 9 हरला थाना क्षेत्र के बसंती मोड़ के पास गुरुवार की सुबह करीब साढ़े सात शंकर रवानी नामक युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान अपराधियों ने युवक पर 12-15 राउंड की फायरिंग की। घटना के बाद स्थानीय लोग शंकर रवानी को बोकारो जेनरल अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

इससे पहले भी नवम्बर 2023 में हुआ था हमला

मालूम हो कि इससे पहले नवंबर 2023 में भी शंकर रवानी पर जानलेवा हमला हुआ था। उस समय भी उसे गोली मारी गई थी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह वह अपनी गाड़ी धुलवाने के लिए बसंती मोड़ पहुंचा था। उधर गाड़ी को वाशिंग हो रही थी और इधर वह एक दुकान पर बैठकर लोगों से बातचीत कर रहा था। तभी बाइक सवार अपराधियों ने आकर उस पर ताबड़तोड़ गोली चला कर फरार हो गए।

बोकारो जनरल अस्पताल पहुँचे सांसद ढुल्लु महतो व बोकारो विधायक बिरंची नारायण

संसाद ढुल्लु महतो

बोकारो जनरल अस्पताल पहुंचते ही सांसद ने सीधे बोकारो एसपी को फोन पर जो नहीं कहना था वो कह डाला यही नहीं इसके बाद आईजी व डीआईजी को भी एसपी की शिकायत कर खरी खोटी सुनाया..

हरला थाना अंतर्गत महुआर गांव का था रहने वाला था शंकर रवानी

मृतक महुआर गांव का रहने वाला था। घटना से आक्रोशित गांव वाले हरला थाना पहुंचकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जाता है कि शंकर रवानी का भी अपराधी के इतिहास रहा है। वह कई मामले में जेल जा चुका था। इनके ऊपर हत्या का भी आरोप था।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

मौके पर सिटी डीएसपी आलोक रंजन ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। मौके वारदात से पुलिस को 15 खोखे बरामद हुए हैं। घटना स्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। अपराधियों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा।

घटना के बाद सैकड़ो की संख्या में विस्थापितों ने नयामोड़ मुख्य मार्ग को जाम कर दिया

इधर घटना आक्रोश में मृतक के परिजनों व शुभचिंतकों ने नया मोड़ के पास रोड जाम कर दिया है वह हत्यारो की गिरफ्तार की मांग कर रहे हैं। पुलिस उन्हें समझाने में लगी है। रोड जाम किए जाने से यहां चारों छोर में आवाजाही बंद हो गई है। मुख्य रूप से चास जाने वाली तथा डीसी ऑफिस ओर से आने वाली सड़क के साथ ही जैनामोड़ जाने वाली व बालीडीह छोर से आने वाली सड़क पर प्रतिकूल असर पड़ा है।

Related posts

युवाओं के प्रेरणास्रोत थे युवराज गोपाल शरण नाथ शाहदेव: माधुरी मंजरी देवी

Nitesh Verma

सेलिब्रेशन बेंकवेट हॉल में 3 दिवसीय मेगा मेहंदी इवेंट का समापन, महिलाओं में दिखा उत्साह

Nitesh Verma

आगामी लोकसभा और विधानसभा में कॉंग्रेस का परचम लहराएगा : उमेश प्रसाद गुप्ता

Nitesh Verma

Leave a Comment