झारखण्ड बोकारो राँची राजनीति

बोकारो में आज असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

बोकारो (ख़बर आजतक) : आज बोकारो दौरे में पहुँचे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पत्रकारो से बात करते हुए कांग्रेस नेता नाना पटोले के उस बयान पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस यदि राम मंदिर का शुद्धिकरण करायेगी तो हिंदू चूप बैठेंगे क्या ! हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेस का मतलब सोनिया गांधी ही है.

उन्होंने कहा कि पहले यह तो तय हो जाए कि सोनिया गांधी को राम मंदिर में जाने का हक भी है क्या. राम मंदिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बनाया गया है. यदि कोई राम मंदिर को टच भी करेगा तो उसे जेल जाना पड़ेगा. हिमंत सरमा ने कहा कि भारत हिंदू राष्ट था, हिंदू राष्ट्र है और हिंदू राष्ट्र रहेगा. संविधान में सेक्यूलर शब्द भी हिंदू का ही दिया हुआ है.

सरमा ने आगे कहा कि बीजेपी की हर लोकसभा से नरेंद्र मोदी ही चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी का एक ही उम्मीदवार है नरेंद्र मोदी. हिमंत ने कहा कि जैसे भगवान श्री राम की जगह भरत ने कार्यभार संभाला था, उसी तरह उम्मीदवार मोदी जी का काम संभालेंगे.लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत पर भरोसा जताया और कहा कि देश में तीन चरणों का चुनाव हो चुका है. भाजपा प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही है. 400 पार का लक्ष्य पूरा होते दिख रहा है. बंगाल में बीजेपी के प्रदर्शन के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी अबतक का सर्वश्रेष्ट प्रदर्शन करेगी. बंगाल में टीएमसी सरकार के कारण इंडस्ट्रीज असम की ओर शिफ्ट हो रही है. पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनने से वह देश में सबसे विकसित राज्य बन जायेगा. सरमा ने कहा कि असम में विकास का बहुत काम हुआ है. आने वाले दिनों में सेमीकंडक्टर निर्माण होगा. गुजरात में फैब्रिकेशन होगा और असम में एसेंबल किया जायेगा.

Related posts

काँग्रेस नेताओं ने आर्चबिशप फेलिक्स टोप्पो को दी क्रिसमस की बधाई

Nitesh Verma

पेटरवार के ग्रामीणों ने मानवता दिखाते हुए पलटी खाई हुई वैगन आर कार को उठाया

Nitesh Verma

डॉ महुआ माजी ने सांसद मद से बने प्याऊ का किया शुभारंभ

Nitesh Verma

Leave a Comment