अपराध झारखण्ड बोकारो

बोकारो में मवेशी की मौत के बाद दो पक्षो में जमकर मारपीट व पत्थरबाजी, पुलिसकर्मी समेत दर्जनों लोग घायल

बोकारो (ख़बर आजतक) : सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत भर्रा पुल के पास दो भैंसों की मौत के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट ओर पत्थरबाजी हुई जिसमे पुलिसकर्मी समेत एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं. खबर की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जिन पर भी पत्थरबाजी की गयी. इसमें कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं.

स्थिति नियंत्रण के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े. बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद है.जानकारी के अनुसार बोकारो में अवैध बिजली कनेक्शन के कारण दो भैंसों की मौत हो गयी है. इससे नाराज लोगों ने दूसरे पक्ष को इसकी जानकारी दी. इस दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी और स्थिति मारपीट तक पहुंच गयी. इतना ही नहीं पत्थरबाजी भी की गयी. इससे दोनों पक्षों के एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं.

इनमें कुछ पुलिसकर्मी भी शामिल हैं.दो भैंसों की मौत को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. पत्थरबाजी के साथ-साथ धारदार हथियारों से भी लोगों ने एक दूसरे पर वार किया. भर्रा पुल के पास की ये घटना है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आक्रोशित लोगों ने उन पर भी हमला बोल दिया. इसमें कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. गांव में पुलिस कैंप कर रही है. पुलिस स्थिति को नियंत्रण करने में जुटी है.

Related posts

सीसीएल सीकेएस ने धूमधाम से मनाया बीएमएस का 68 वां स्थापना दिवस

Nitesh Verma

छत्तरपुर के विजय तारा होटल रिसोर्ट में अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा संपन्न

Nitesh Verma

इस वर्ष सरला बिरला विश्वविद्यालय के कुल 318 छात्र-छात्राओं को मिला देश की नामी कंपनियों में प्लेसमेंट

Nitesh Verma

Leave a Comment