झारखण्ड राँची राजनीति

भाजपा नेत्री आशा सोनी ने समर्थको संग थामा जदयू का दामन

रिपोर्ट : नितीश मिश्र

राँची (खबर आजतक): भाजपा नेत्री आशा सोनी ने समर्थको संग थामा जदयू का दामन। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शराबबंदी और विकास एवं महिला सुरक्षा कारोल मॉडल से प्रभावित होकर झारखण्ड जदयू को मजबूती देने के लिए पार्टी में शामिल हुई। झारखण्ड जदयू के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद खीरु महतो के हाथों से सदस्यता ग्रहण कराई गई।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद खीरु महतो ने पार्टी में शामिल करते हुए अपने वक्तव्य में कहा कि नीतीश कुमार के काम का सराहना पूरे भारत में हो रही है और आने वाला समय में झारखण्ड में भी एनडीए का सरकार बनेगी और भ्रष्टाचार मुक्त झारखण्ड निर्माण होगा। झारखण्ड में पूरी मजबूती के साथ लड़ेंगे। विधानसभा चुनाव में किंग मेकर बनेगी जदयू , जिस तरीके से केन्द्र के सरकार में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है, इस तरीके से झारखण्ड में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएँगे।

इस कार्यक्रम में प्रदेश प्रवक्ता सागर कुमार, प्रदेश महासचिव सह प्रभारी श्रवण कुमार, प्रदेश महिला अध्यक्ष आशा शर्मा पूर्व मंत्री व विधायक सुधा चौधरी, पूर्व विधायक कामेश्वर दास, प्रदेश उपाध्यक्ष त्रिवेणी वर्मा, प्रदेश महासचिव संतोष कुमार सोनी, युवा प्रदेश अध्यक्ष राजपूत निर्मल सिंह, प्रदेश महामंत्री संजय सिंह उपस्थित थे।

Related posts

आईईएल के ठेका मजदूरों के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं : विश्वजीत

Nitesh Verma

गोमिया : चतरोचट्टी पुलिस ने ठगी के आरोप में दो अभियुक्तो को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Nitesh Verma

पेटरवार गणेश उत्सव के अवसर पर निकाली गई भव्य कलश यात्रा

Nitesh Verma

Leave a Comment