झारखण्ड राँची

मकर संक्रांति के अवसर पर पतंगोत्सव का आयोजन

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): जेसीआई राँची नियो द्वारा ईश्वाश्याम अपार्टमेंट में पतंग प्रतियोगिता आयोजन किया गया। मकर संक्रांति के अवसर पर जेसीआई राँची नियो द्वारा सदस्यों और उनके परिवारजनों के बीच पतंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की शुरुआत में अध्यक्ष गोपेश गोयंका ने सभी सदस्यों और उनके परिवारजनों का स्वागत किया एवं कार्यक्रम में आयोजित सभी खेल में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने को प्रोत्साहित किया।

इस कार्यक्रम में पतंग प्रतियोगिता, म्यूजिकल चेयर, चित्रांकन प्रतियोगिता, मैजिक शो जैसे कार्यक्रमों का आयोजन हुआ।

वहीं सदस्यों ने पतंग उड़ाने में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया एवं उसे सफल बनाया। बच्चों के बीच चित्रांकन प्रतियोगिता का आयोजन रखा गया और उन्हें मकर संक्रान्ति से आधारित अपने कला की प्रस्तुति करने का मौका मिला। इन सभी कार्यक्रम के बाद मैजिक शो का आयोजन हुआ जिसमें बच्चे नौजवान एवं हर आयु के लोगों ने मैजिक शो का खूब आनन्द उठाया और जादूगर द्वारा मैजिक की ज्ञान ली। म्यूजिकल चेयर की विजेता को पुरस्कृत से सम्मानित किया गया एवं ड्राइंग प्रतियोगिता में विजई बच्चों को चॉकलेट देकर सम्मानित किया गया।

वहीं सदस्यों के बीच एक लकी ड्रा का आयोजन किया गया इसके विजेता संदीप कनोयी हुए। साथ ही साथ सदस्यों के लिए स्वादिष्ट व्यंजन की व्यवस्था की गई थी जिसका सदस्यों ने भरपूर लाभ उठाया।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में जेसी विकास गोयल जेसी सुमित महलका एवं जेसी अभिषेक झाझरिया का विशेष योगदान रहा।

वहीं अंत में सचिव तीरु आशीष जालान ने सभी सदस्यों को समय निकालकर कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए धन्यवाद दिया एवं आगामी समय में और भी विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन करने का वादा किया।

इस अवसर पर जेसी प्रकाश अग्रवाल, जेसी साकेत सर्राफ़, जेसी कुशल सर्राफ़, जेसी सैंकी रायका, जेसी अनुप बंका, जेसी अनुज अग्रवाल, जेसी धीरज अगरवाल, जेसी करन चितलांगिया, जेसी गौरीशंकर सरावगी, जेसी अभिषेक सिन्हा, जेसी सुरेश कयाल एवं जेसी मयंक कोठारी उपस्थित थे।

यह जानकारी संस्था के मीडिया प्रभारी जेसी राहुल पोद्दार ने दी।

Related posts

राँची: राँची महिला महाविद्यालय में पद्म श्री डॉ गिरिधारी राम गौंझू की जयंती मनाई गई

Nitesh Verma

बोकारो : मजदूरों से 5500 रूपये वापस लेना बर्दाश्त नहीं : महामंत्री बि के चौधरी

Nitesh Verma

मुख्यमंत्री बताएँ 26001शिक्षक बहाली के विज्ञापन की स्थानीय और नियोजन नीति क्या है ?: भानु प्रताप शाही

Nitesh Verma

Leave a Comment