झारखण्ड बोकारो

मातृ शक्ति की उपस्थिति में एनएससी सुकून बुजुर्ग मनोरंजन केंद्र में मदर्स डे मनाया गया

बोकारो (ख़बर आजतक) : रामनगर कॉलोनी स्थित एनएससी सुकून बुजुर्ग मनोरंजन केंद्र में रविवार को मदर्स डे मनाया गया। विभिन्न वर्ग की मातृ शक्ति की उपस्थिति में इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ। उल्लेखनीय है कि एनएससी वेलफेयर आर्गेनाइजेशन की तरफ से संचालित यह संस्था समाज के बुजुर्ग जनों को हर्ष उल्लास का फल देने के लिए इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन नियमित रूप से कर रहा है।

इस अवसर पर समाज सेविका ज्योतिर्मय डे राणा को मुख्य अतिथि बनाया गया और श्री पीएम लाल की अध्यक्षता में कार्यक्रम में शरीक सभी माताओ को उनके अनोखे वजूद के लिए और मानव जीवन में उनके अतुलिनी योगदान के लिए प्रशंसा की गई। इस अवसर पर केक काटकर भजन, नाटक और गीत जैसे कार्यक्रम के प्रस्तुति के द्वारा सभी माता के प्रति सम्मान और आभार प्रकट किया गया.

संस्था की निर्देशिका नूतन श्रीवास्तव ने बताया कि इस तरह के कार्यक्रम आयोजित कर हम तमाम नारी शक्ति के प्रति अपनी कृतज्ञता प्रकट करते हैं और हमारा यह उत्साह रहता है कि हम अपनी अगली पीढ़ी को सामाजिक परंपरा सीखा सके और बुजुर्गों को पूरा सम्मान भी दे सके। हम हम अपनी खुशियां समाज की तमाम माता के बीच, बाँटकर उन्हें भी खुशियां प्रदान l

Related posts

एचईसी के चार यूनियन का शिष्टमंडल ने चिराग से मिलकर सौंपा ज्ञापन, एचईसी के समस्याओं से कराया अवगत

Nitesh Verma

Jharkhand: हेमंत सरकार को हाईकोर्ट ने दिया झटका, कर्मचारी चयन परीक्षा मानदंड में किए गए संशोधन को किया रद्द

Nitesh Verma

क्षेत्रनाथ +2 उच्च विद्यालय से सेवानिवृत्त हुए निकासी एवं व्ययन पदाधिकारी को भावभीनी विदाई दी गई

Nitesh Verma

Leave a Comment