झारखण्ड पेटरवार बोकारो

मुखिया निहारिका सुकृति ने गंभीरता से लेते हुए मंदिरों के आसपास चलाया स्वच्छता अभियान

पंकज सिन्हा, पेटरवार

पेटरवार : पेटरवार नवरात्र एवं दुर्गा पूजा को देखते हुए तेनु चौक दुर्गा मंदिर के आसपास के गंदगी को बुंडू पंचायत मुखिया निहारिका सुकृति ने मंगलवार को सफाई अभियान चलाया । बुंडू मुखिया ने सफाई अभियान के दौरान सार्वजनिक दुर्गा मंदिर मेला टांड़, एवं पेटरवार बाजार टांड़ में फैले गंदगी को जे सी बी से सफाई कराई गई।

वहीं शांति समिति की बैठक में मंदिर कमेटी के द्वारा गंदगी को लेकर उठाया गया मामला को मुखिया ने गंभीरता से लेते हुए मंदिर के आसपास गंदगी का अंबार को जे सी बी लगाकर सफाई कराई गई । मुखिया ने कहा कि तेनु चौक के आसपास के दुकानदारों के द्वारा गंदगी फैलाई जाती है। मुखिया ने शांति समिति की बैठक में कहां की उन लोगों को रोका जाए जो गंदगी फैलाते है। उन्होंने अंचल अधिकारी से मांग किया की गंदगी फेंकने के लिए मुझे जगह दिया जाए ताकि बुंडू पंचायत अंतर्गत बाजार टांड़ में प्रत्येक दिन काफी गंदगी हो जाती है।

वही गंदगी को व्यवस्था करने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। इस मौके पर बुंडू पंचायत के पूर्व मुखिया अजय कुमार सिंह, सदमा कला पंचायत के पूर्व मुखिया पंकज कुमार सिन्हा, मंदिर कमेटी के उपाध्यक्ष मुकेश ओझा, रितेश कुमार सिन्हा, संटू सिंह , ललित मिश्रा सहित कई लोग मौजूद थे।

Related posts

आदिवासी व मुस्लिम समाज एक साथ मनाएँगे सरहूल व ईद: फूलचन्द तिर्की

Nitesh Verma

जदयू झारखण्ड के प्रदेश नेताओं से मिले बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार

Nitesh Verma

आदिवासी जमीन लूट बंद हो, नहीं तो करेंगे उग्र आंदोलन: फूलचंद

Nitesh Verma

Leave a Comment