झारखण्ड राँची

मृतक छात्र अभिषेक रवि के परिवार से मिले संजय सेठ व अजय मारू, बोले – दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई

रिपोर्ट : नितीश मिश्र

राँची(खबरआजतक) : डोरंडा के रविदास मोहल्ले के इंजीनियरिंग के छात्र अभिषेक रवि की ओड़िशा के भुवनेश्वर में मौत हो गई। इस दौरान पिड़ित परिवार से सोमवार को केन्द्रीय रक्षा राज्यमंत्री संजय सेठ ने डोरंडा रविदास मुहल्ला स्थित निवास पर जाकर मुलाकात किया। इस दौरान मृतक अभिषेक रवि के पिता अनुपचंद राम ने बताया कि कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि अभिषेक की मौत आइटीआर इंजीनियरिंग कॉलेज में सीढ़ी से गिरने हुई है। लेकिन मेरे बेटे की रैगिंग कर उसकी हत्या की गई है और कालेज प्रबंधन एवं पुलिस प्रशासन मिलिभगत से हत्या को दूर्घटना में बदलने की कोशिश में लगी हुई है।
वहीं सारी बातों को सुनने के बाद रक्षा राज्यमंत्री संजय सेठ जी ने तत्काल भुनेश्वर में संपर्क कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया साथ ही जरूरत पड़ने पर पिड़ीत परिवार के साथ भुनेश्वर (उड़ीसा) तक जाने की बात कही।

इस दौरान पिड़ित परिवार से मिलने पुर्व राज्यसभा सांसद अजय मारू, रविदास महासभा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक कुमार रवि, उपाध्यक्ष दशरथ राम, उपाध्यक्ष संतोष रवि, महासचिव दीपक राम, महासचिव प्रदीप रवि चौधरी, गजेन्द्र राम, राजेश राम, नागेश्वर राम आदि सम्मिलित थे।

Related posts

राजधानी के किशोरगंज चौक पर भी सुरक्षित नहीं है व्यवसायी: संजय सेठ

Nitesh Verma

सीएमपीडीआई में सतर्कता जागरुकता अभियान का शुभारंभ, सीएमडी मनोज कुमार ने दिलायी प्रतिज्ञा

Nitesh Verma

काँके के बोड़ेया में हड़गड़ी पूजा का आयोजन, पूर्वजों को किया नमन

Nitesh Verma

Leave a Comment