खेल झारखण्ड पेटरवार बोकारो

मोबाइल का नशा छोड़ो- मैदान की ओर चलो कार्यक्रम के तहत अंतराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ियों का मेगा प्रदर्शनी मैच का किया गया आयोजन

पंकज सिन्हा, पेटरवार

पेटरवार (ख़बर आजतक) : पेटरवार प्रखंड अंतर्गत प्लस टू हाई स्कूल के मैदान में रविवार को डॉ लम्बोदर महतो के पहल पर मोबाइल का नशा छोड़ो- मैदान की ओर चलो कार्यक्रम के तहत अंतराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ियों का मेगा प्रदर्शनी मैच का आयोजन किया गया। मेगा फुटबॉल शो मैच में भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाईचुंग भूटिया बनाम विधायक लम्बोदर महतो की बीच दोस्ताना मैच खेला गया।

इस मेगा प्रदर्शनी मैच व खिलाड़ियों के एक छलक देखने के लिए पेटरवार व आसपास के ग्रामीण का हुजूम से पूरा मैदान खचा खच भरा हुआ था। दोस्ताना मैच काफी रोमांचकारी रही। प्रदर्शनी मैच के दस मिनट के अंदर लम्बोदर महतो की टीम ने लगातार दो गोल किया। जबकिं भूटिया की टीम मैच वापसी करते हुए कुछ क्षणों के अंतराल में तीन गोल दाग दिया । प्रदर्शनी मैच में अंतराष्ट्रीय पूर्व अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी अजय सिंह, पूर्व अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी जोगपाल एंजरी, पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी ललेन्द्रों सिंह, मंगल सिंह चापिया, संजय, जावेद राजेश साहे जी, शशि शेखर राजेश विश्वकर्मा आदि प्रदर्शनी मैच खेला।

इसके पूर्व महिला टीम के द्वारा एक शो मैच खेला गया। जिसमें झारखण्ड चास महिला की टीम ने पुरुलिया की टीम को पराजित किया। मौके पर भुटिया ने कहा कि बहुत ही अच्छा लगा यहां के लोगों ने बहुत मुझे प्यार दिया मौका मिलेगा तो मैं फिर इस मैदान में आकर खेलूंगा । वहीं विधायक डॉ लम्बोदर महतो ने कहा कि आनेवाली पीढ़ी पढ़ाई के साथ साथ मैदान में भी अपनी प्रतिभा को निखारे ताकि शारीरिक व मानसिक रूप से स्वस्थ रहें ।

Related posts

पारिवारिक विवाद में पति ने टांगी से की पत्नी की हत्या,पति ने भी जहर खाकर दिया जान

Nitesh Verma

पलामू में जमीनी विवाद में दो गुटों में मारपीट,एक दर्जन से अधिक गम्भीर रूप से घायल

Nitesh Verma

विजय शंकर नायक संपूर्ण भारत क्रांति पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव एवं झारखंड, छत्तीसगढ़ का प्रभारी मनोनीत

Nitesh Verma

Leave a Comment