झारखण्ड राँची

युवा काँग्रेस सोशल मिडिया की कार्यकारिणी बैठक संपन्न

सोशल मीडिया को बेहतर रूप से इस्तेमाल कर सरकारी योजनाओं को घर – घर तक पहुँचाने का दिया निर्देश

रिपोर्ट : नितीश मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झारखण्ड प्रदेश युवा काँग्रेस सोशल मीडिया की कार्यकारणी बैठक मंगलवार को राँची प्रेस क्लब में हुई। इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश संयोजक सन्नी सिंह और विकाश झा ने किया। इस बैठक में मुख्य रुप से भारतीय युवा कॉंग्रेस सोशल मीडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनु जैन, प्रदेश प्रभारी इशिता सेढ़ा, प्रदेश अध्यक्ष अभिजीत राज, राष्ट्रीय सचिव राजेश सिन्हा सन्नी एवं सोशल मीडिया प्रदेश प्रभारी विक्की वडोरिया उपस्थित हुए।

इस बैठक का मुख्य उद्देश्य अगामी झारखण्ड विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया की तैयारी एवं कार्य प्रणाली की समीक्षा की गई, साथ ही सोशल मीडिया को बेहतर रूप से इस्तेमाल करते हुए सरकार की योजनाओं को जन-जन तक एवं घर-घर तक पहुँचाने के लिए निर्देश दिया गया।

इस बैठक में अभिजीत राज ने सोशल मीडिया के सभी साथियों का आह्वान करते हुए कहा कि 1 अगस्त से हर घर खटाखट को घर-घर तक पहुँचाना सोशल मीडिया की जिम्मेदारी है और इस विधानसभा चुनाव में उनका रोल अत्यंत ही महत्वपूर्ण है।

वहीं झारखण्ड प्रदेश यूथ कांग्रेस की प्रभारी इशिता सेढ़ा ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से ही हम आम जनों तक सरकार के किए गए कार्यों को पहुँचा सकते हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष मनु जैन ने अपने संबोधन में कहा कि आज सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस अपनी बातों को जनता तक पहुँचती है, जबकि गोदी मीडिया इससे परहेज करती है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष मनु जैन ने कहा कि आज जनता सोशल मीडिया के माध्यम से कॉंग्रेस के नैरेटिव को सुनना चाहती है और उसे स्वीकार कर रही है। अब ये सोशल मीडिया की टीम की जिम्मेदारी है कि काँग्रेस के नैरेटिव को जन-जन तक पहुँचाने का कार्य करें।

मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष अफताब आलम, सत्यम सिंह, देव शर्मा, उज्ज्वल प्रकाश तिवारी, सौरव अग्रवाल, प्रदेश महासचिव फहद खान, अभिजीत कमल, मोती पासवान, संजय कुमार, अकरम वारिस, नीरज कुमार, चन्दन सिंह, मज़हर आलम आदि उपस्थित हुए।

Related posts

बिरसा मुंडा हवाई अड्डा में ‘स्वच्छ भारत सुन्दर भारत’ विषय पर पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन, 28 बच्चों ने लिया भाग

Nitesh Verma

महली समाज आदिवासी समाज का अंग : बंधु तिर्की

Nitesh Verma

बोकारो : बेस्ट इम्प्लाई ऑफ़ द मंथ अवॉर्ड कार्यक्रम का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment