झारखण्ड राँची

रमेश सिंह की अध्यक्षता में राज्यपाल से मिला चन्द्रशेखर आजाद दुर्गा पूजा समिति का शिष्टमंडल, दुर्गोत्सव में आगमन हेतू किया आमंत्रित

नितीश मिश्र, राँची

राँची(खबर_आजतक): झारखण्ड के राज्यपाल संतोष गंगवार से मंगलवार को राजभवन में चंद्रशेखर आजाद दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष रमेश सिंह एवं सदस्यों ने शिष्टाचार मुलाकात किया और पूजा आयोजन में आने के लिए आंमत्रित किया।

इस अवसर पर राज्यपाल को प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने अवगत कराया कि प्रत्येक वर्ष की भाँति इस वर्ष में राँची के चन्द्रशेखर आजाद दुर्गा पूजा समिति भव्य रूप से दुर्गा पूजा का आयोजन किया जा रहा है।

इस मौके पर पूजा समिति के सदस्यों ने राज्यपाल को मां दुर्गा की प्रतिमा एवं चुनरी भेंटकर सम्मानित किया तथा उन्हें सपरिवार पूजा पंडालों में माँ दुर्गा के दर्शन करने हेतू सादर आमंत्रित किया। इस अवसर पर राज्यपाल ने चन्द्रशेखर आजाद दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों को अपनी ओर से शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर भाजपा झारखण्ड प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं चन्द्रशेखर आजाद दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष रमेश सिंह, ज.द.यु के प्रदेश महासचिव एवं छपरा के पूर्व विधायक रणधीर सिंह, निवर्त्तमान पार्षद अशोक गुप्ता, निवर्त्तमान पार्षद दिलीप गुप्ता उपस्थित थे।

Related posts

कसमार : लड़कियां सिर्फ दुल्हन नहीं उनके भी सपने हैं : गौतम सागर

Nitesh Verma

सीसीएल को राजभाषा कार्यान्वयन के लिए प्रथम पुरस्कार

Nitesh Verma

मकर संक्रांति के अवसर पर पतंगोत्सव का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment