झारखण्ड राँची

रमेश सिंह ने चिकित्सकों व पत्रकारों को किया गया सम्मानित

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): चिकित्सकों को भगवान का दूसरा रुप माना गया है चिकित्सक वैसे तो अपनी सेवा निर्बाध रूप से 24 घंटा काफी तत्परता और तन्मयता के साथ देते रहे हैं पर विशेष तौर पर पूजा पर त्योहारों में उनकी सहभागिता काफी मायने रखती है क्योंकि त्योहारों में लोग परिवार के साथ त्यौहार का आनंद लेना पसंद करते हैं पर आकस्मिक सेवा के तौर पर चिकित्सकों की सेवा त्योहारों में भी होती है। राजधानी रांँची शहर का चंद्रशेखर आजाद दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष रमेश सिंह पदाधिकारी सहित सभी सदस्यों ने शहर के चिकित्सकों को आमंत्रित कर इन्हें सम्मानित किया, यह पहल काफी सराहनीय रहा।

चंद्रशेखर आजाद दुर्गा पूजा समिति के इस पहल की सराहना सम्मानित डॉक्टर ने भी किया। चंद्रशेखर आजाद दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष रमेश सिंह के द्वारा सम्मान पाकर यह डॉक्टर काफी प्रफुल्लित हुए। जहाँ एक और डॉक्टर को सम्मान दिया गया।

वहीं दूसरी ओर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ कहे जाने वाले पत्रकारों को भी समिति की ओर से सम्मानित किया गया और उन्हें प्रतीक चिन्ह प्रदान की गई।

Related posts

झारखंड विधानसभा कि अनागत प्रश्न क्रियान्वयन समिति ने की बैठक

Nitesh Verma

शशांक राज ने राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो को किया पत्राचार, धनबाद के संत जेवियर्स स्कूल की छात्रा उषा कुमारी की मौत के विषय पर ध्यान आकृष्ट कराया

Nitesh Verma

शिबू सोरेन से मिले सुबोधकान्त, दी नववर्ष की शुभकामनाएँ

Nitesh Verma

Leave a Comment