राँची

राँची: फिक्की के 95वें वार्षिक कन्वेंशन सह एजीएम में शामिल हुआ झारखण्ड चैंबर का प्रतिनिधिमण्डल

भारत के लिए आगामी 25 साल अमृतकाल : निर्मला सीतारमण

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): होटल ताज पैलेस, नई दिल्ली में शुक्रवार को फिक्की के आयोजित 95वें वार्षिक कन्वेंशन सह एजीएम में अध्यक्ष किशोर मंत्री के नेतृत्व में झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स का एक प्रतिनिधिमण्डल शामिल हुआ। इस प्रतिनिधिमण्डल ने फिक्की के एजीएम में विभिन्न राज्यों से आये चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों के साथ मुलाकात की और ईस्टर्न जोन में व्यापारिक विकास को गति देने के मुद्दों पर साथ मिलकर कार्य करने पर चर्चा की। इस मौके पर प्रतिनिधिमण्डल ने फिक्की के अध्यक्ष संजीव मेहता से भी मुलाकात की और झारखण्ड के स्थानीय मुद्दों पर चर्चा करते हुए, इसमें फिक्की को सहयोगात्मक भूमिका के लिए आग्रह किया।

विदित हो कि इस एजीएम में वित मंत्री निर्मला सीतारमण, सड़क राजमार्ग मंत्री नीतिन गडकरी, टाटा संस प्रा0 लि0 के चेयरमेन एन.चंद्रशेखरन ने संबोधित किया। केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि इंडस्ट्री का फोकस एक्सपोर्ट बढाने पर होना चाहिए। इंडस्ट्री का सस्टनेबल डेवलपमेंट और इन्वायरमेंट के साथ बैंलेस बैठाना होगा। वित मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि भारत के लिए अगले 25 साल अमृतकाल होंगे।

इस प्रतिनिधिमण्डल में चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री के अलावा, उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा, अमित शर्मा, महासचिव डॉ अभिषेक रामाधीन, सह सचिव रोहित पोद्दार, शैलेश अग्रवाल और उप समिति चेयरमेन सुनिल सरावगी व विवेक अग्रवाल शामिल थे।

Related posts

फेडरेशन ऑफ मुस्लिम वूमेन व आलम हॉस्पिटल द्वारा मुफ्त स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर का आयोजन 17 को

Nitesh Verma

आरक्षण रोस्टर में तुरंत सुधार करें नहीं तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे : विजय शंकर

Nitesh Verma

राँची : श्री चैती दुर्गा मंदिर परिसर में सेवा निरंतर जारी है

Nitesh Verma

Leave a Comment