झारखण्ड राँची

रावण दहन कार्यक्रम को लेकर पंजाबी हिन्दू बिरादरी की बैठक संपन्न, कोलकत्ता के शेखर मुखर्जी अपने सहयोगियों के साथ देंगे अतिशबाजी की प्रस्तुति

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): पंजाबी हिंदू बिरादरी द्वारा इस वर्ष रावण दहन कार्यक्रम में विगत वर्षों की तुलना में लाखों ₹ के खर्च से और भी अधिक भव्य आतिशबाजी की जाएगी। जैसी आतिशबाजी बड़े आयोजनों/खेलों में की जाती है। इसके लिए शेखर मुखर्जी, कोलकाता से अपने सहयोगियों के साथ आतिशबाजी की मनमोहक प्रस्तुति देंगे। इसके अलावा रावण, मेघनाथ और कुंभकर्ण के पुतलों का दहन मंच से ही रिमोट कंट्रोल से किया जाएगा। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हेमन्त सोरेन और विशिष्ट अतिथियों में सांसद संजय सेठ, राज्यसभा सांसद डॉ महुआ माँझी और विधायक सीपी सिंह होंगे।

यह जानकारी देते हुए बिरादरी के प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण चावला ने बताया कि रविवार को पंजाबी भवन में संपन्न बैठक में अध्यक्ष सुधीर उग्गल ने बताया कि कार्यक्रम में संत जेवियर्स कॉलेज के प्रोफ़ेसर कमल बोस एवं उनके सहयोगियों द्वारा गत वर्ष से भी अधिक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा।
इस बैठक में दशहरा कार्यक्रम के चेयरमैन रणदीप आनंद एवं सचिव कुणाल अजमानी ने बताया कि कार्यक्रम को सफल बनाने में रांची प्रशासन और पुलिस का इस वर्ष भी हरसंभव सहयोग मिलेगा। इस बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने भी अपना पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया। कुणाल अजमानी को उनके जन्मदिन पर पुष्पगुच्छ भेंटकर सम्मानित किया गया।

इस दौरान धन्यवाद ज्ञापन महासचिव राजेश मेहरा ने दिया।

इस बैठक में अध्यक्ष सुधीर उग्गल, राजेश खन्ना, राजेश मेहरा, रणदीप आनन्द, चरणजीत मुंजाल,अरुण चावला, रवि पराशर, विनोद माकन, कुणाल अजमानी, देवेश अजमानी, मुकुल तनेजा, मुकेश चौहान, अजय सखूजा, हरजीत जग्गी, राहुल माकन, अशोक माकन, राकेश शर्मा, शिव सयाल “काका”, राहुल सूद, चेतन जौहर, अजय धमीजा, आरके जुल्का, प्रवीण जग्गी, बंटी जुल्का, सौरभ खन्ना, विजय सखूजा, नरेन्द्र तनेजा, अमित कुमार, विकास चावला, अमिताभ कत्याल, प्रवीण मग्गो, राकेश गिरधर, हरगोविंद गिरधर आदि ने अपने विचार व्यक्त किए।

Related posts

मॉल ऑफ रांची अभी बना हुआ है टॉक ऑफ रांची

Nitesh Verma

हेमंत सोरेन की रिहाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED, हाईकोर्ट के फैसले को बताया गैर कानूनी

Nitesh Verma

मनन विद्या के बच्चों ने केदल गाँव जाकर साफ सफाई में दिया योगदान

Nitesh Verma

Leave a Comment