अपराध झारखण्ड राँची

रिम्स अस्पताल के हॉस्टल से स्टूडेंट का जला हुआ शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

राँची ( ख़बर आजतक): पुलिस ने झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स के एक हॉस्टल परिसर में एक जला हुआ शव बरामद किया है। जला हुआ शव मिलने के बाद हड़कम्प मचा हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिम्स के हॉस्टल नंबर 5 की छत से शरीर पर आग लगाकर छलांग लगा कर एक युवक ने अपनी जान दे दी। लेकिन पुलिस युवक का जला हुआ शव बरामद कर जांच में मामले की सच्चाई जानने में जुटी हुई है। मृतक की पहचान डॉ. मदन कुमार के रूप में हुई है जो तमिलनाडु के रहने वाले थे। बरियातू पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मौके पर एफएसएल की टीम भी पहुंची। सदर डीएसपी प्रभात रंजन बरवार ने डॉक्टर मदन कुमार का जला शव बरामद किये जाने की पुष्टि की है।
बताया जा रहा है कि मृतक उस हॉस्टल में रहते थे जहां मेडिकल स्टूडेंट रहते हैं। जांच में पुलिस को कुछ कदमों के निशान मिले हैं जिसके आधार पर यह समझा जा रहा है कि मदन कुमार आग लगने के बाद हॉस्टल की छत से छलांग लगायी होगी। जिसके बाद उनकी मौत हो गयी। हॉस्टल की छत पर काफी मात्रा में मोबिल के अंश भी बरामद किए गए हैं। जांच में जुटी बरियातू पुलिस हॉस्टल में रहने वाले दूसरे छात्रों से भी पूछताछ कर रही है। बता दें कि डॉ मदन कुमार फॉरेंसिंक एंड मेडिसिन विभाग के सेकंड ईयर के छात्र थे। फिलहाल यह हत्या है या आत्महत्या इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस इन दोनों एंगल पर तफ्तीश कर रही है।

Related posts

23 को श्रम एवं उद्योग मंत्री सत्यानन्द भोक्ता के साथ त्रिपक्षीय वार्ता, राजद एवं समिति से 10-10 प्रतिनिधि होंगे शामिल, 8’सूत्री माँगों पर होगी वार्ता

Nitesh Verma

एंटी-रेबीज टीकाकरण अभियान के माध्यम से ईएसएल कर रहा रेबीज मुक्त कल का निर्माण।

Nitesh Verma

अंग्रेजी शासन व्यवस्था ने जनजातीय समाज के रुढ़ीगत एवं परंपरागत शासन व्यवस्था को तोड़ने का कार्य किया: डॉ प्रदीप मुंडा

Nitesh Verma

Leave a Comment