झारखण्ड धनबाद

रिवाज़-फैशन एंड लाइफस्टाइल एग्जिबिशन का हुआ भव्य शुभारंभ, विभिन्न राज्यों से आए स्टॉल लोगों को कर रहे हैं आकर्षित

रिपोर्ट : प्रतीक सिंह

धनबाद: धनबाद की कुछ चुनिंदा महिलाओं ने 20 और 21 जुलाई को धनसार धनबाद स्तिथ होटल सिद्धिविनायक में राखी और तीज को लेकर दो दिवसीय फैशन एंड लाइफस्टाइल एग्जिबिशन, रिवाज़ का आयोजन किया है, जिसका बेहद ही शानदार ढंग से विशिष्ठ अतिथि सीए ललित झुनझुनवाला के हाथों शुभारंभ हुआ, साथ में सरोज सरिया भी बतौर अतिथि मौजूद रहीं।


यहां ना सिर्फ झारखण्ड बल्कि इसके साथ ही देश के अलग अलग राज्यों से आईं महिलाओं ने अपने अपने प्रोडक्ट्स के स्टॉल्स लगाए हैं, जहां परिधान, आर्टिफिशियल ज्वैलरी, क्रोकरीज, राखियां, भगवानजी की पोशाक, लखनवी चिकनकारी की ड्रेसेज, टैरो कार्ड्स, के साथ साथ एंजॉयमेंट और फूड्स के भी स्टॉल्स मौजूद है।
वहीं बाहर से आईं सभी महिलाओं को ये उम्मीद है की धनबाद की जनता इन्हें निराश नहीं करेंगे और ये मुस्कुराते हुए वापस लौटेंगे।
इस एग्जिबिशन में महिलाओं के श्रृंगार से लेकर घर की सजावट तक की विभिन्न सामग्रियों के साथ ही राखी के बेहतरीन कलेक्शन, बच्चों के खेल कूद , खान – पान से लेकर महिलाओं के लिए फ्री हाऊजी की भी व्यवस्था है।
इतना ही नहीं सावन को देखते हुए इसी थीम पर आधारित एक बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक सेल्फी प्वाइंट का भी निर्माण रिवाज़ फ्रेंड ग्रुप के द्वारा किया गया है, जो सभी को बहुत पसंद आ रहा है।
मौके पर रिवाज़ फ्रेंड ग्रुप की सोनू तातियां, अंबिका गोयल, मनीषा पोद्दार, निशा अग्रवाल मौजूद रहीं।

Related posts

कोल इंडिया द्वारा आयोजित मैराथन 2024 कल, 7500 से अधिक धावक लेंगे हिस्सा

Nitesh Verma

बोकारो दीक्षा” से सहायक इलेक्ट्रीशियन स्ट्रीम में प्रशिक्षुओं का याजाकी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में हुआ चयन

Nitesh Verma

संत ज़ेवियर्य विद्यालय में महिला स्वास्थ्य संबंधित सेमिनार का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment