झारखण्ड राँची राजनीति

रॉबिन मिंज ने मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से किया शिष्टाचार मुलाकात

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग, (आईपीएल) क्रिकेट की टीम- मुम्बई इंडियंस के लिए चयनित विकेटकीपर -सह- बल्लेबाज रॉबिन मिंज ने शिष्टाचार मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि मुंबई इंडियंस के द्वारा उन्हें यूनाइटेड किंगडम (यूके) में होने वाले अंतरराष्ट्रीय स्तर के प्रशिक्षण (अभ्यास ) शिविर के लिए बुलावा आया है। यह शिविर अगस्त माह- 2023 से शुरू होगा। मुख्यमंत्री ने मूल रुप से गुमला के रायडीह प्रखंड के एक छोटे से गांव सिलम पांदनटोली से आने वाले प्रतिभावान क्रिकेटर रॉबिन मिंज को इस उपलब्धि के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने उम्मीद जताई कि अपने बेहतर खेल से क्रिकेट की दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल करेंगे और झारखंड एवं देश का नाम रौशन करेंगे।

ज्ञात हो कि वर्तमान में राजधानी राँची के नामकुम, नया टोली में रह रहे रॉबिन मिंज झारखंड के पहले आदिवासी क्रिकेटर हैं जिनका चयन आईपीएल क्रिकेट के लिए हुआ है।

इस मौके पर खिजरी विधायक राजेश कच्छप, रॉबिन मिंज के पिता फ्रांसिस जेवियर मिंज, माता एलिस मिंज, क्रिकेट कोच चंचल भट्टाचार्य, एसपी गौतम और श्री आसिफ हक मौजूद थे।

Related posts

राज्यपाल से मिले पद्मश्री अशोक भगत, संस्था की गतिविधियों से करवाया अवगत

Nitesh Verma

राज्यपाल से मिले जगन्नाथपुर मंदिर के सुधांशु शाहदेव व अमरदीप कौशल, जगन्नाथपुर मंदिर व ठाकुर निवास आने का दिया आमंत्रण

Nitesh Verma

सीएमपीडीआई को आईएसओ 37001:2016
एबीएमएस का पुनः प्राप्त हुआ प्रमाणन पत्र

Nitesh Verma

Leave a Comment