झारखण्ड बोकारो

रोटरी का जादू सर्वश्रेष्ठ सेवा की देता प्रेरणा : अजय छाबड़ा

बोकारो (ख़बर आजतक) : रोटरी क्लब चास ने अपना 23 वां पदस्थापना समारोह सेक्टर वन स्थित हंस एजेंसी के सभागार में आयोजित किया।कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश वंदना एवं दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। निवर्तमान अध्यक्ष पूजा बैद ने आगंतुकों का स्वागत करते हुए कहा कि रोटरी का उद्देश्य निष्पक्ष भाव से सेवा करना है और चास रोटरी सदैव इसके लिए तत्पर रहा। नव नियुक्त अध्यक्ष बिनोद चोपड़ा ने पदभार ग्रहण के बाद कहा कि नए सत्र में हमारी टीम पूरी ऊर्जा के साथ सेवा कार्यों से रोटरी क्लब चास की एक विशिष्ट पहचान बनाने में सफल होगी। श्री बिनोद ने कहा कि रोटरी क्लब चास विधिवत कार्य योजना तैयार कर अभियान की तर्ज पर कार्य करेगी।

सचिव मुकेश अग्रवाल ने कहा कि संस्था को बुलंदियों पर ले जाने के लिए हम शिक्षा, स्वास्थ्य एवं पर्यावरण संरक्षण की दिशा में निरंतर कार्य करते रहेंगे।
इसके पहले पूर्व सचिव डिंपल कौर ने स्लाइड शो के माध्यम से रोटरी क्लब चास द्वारा वर्ष भर में किए गए कार्यों का ब्यौरा दिया। इसके पूर्व रो.ललिता चोपड़ा ने पौधा भेंट कर मुख्य अतिथि का स्वागत किया। रांची से आए रोटरी जिला 3250 के पूर्व जिला पाल अजय छाबड़ा ने नए पदाधिकारीयों को शपथ दिलवाई एवं प्रकाश अग्रवाल, पूर्वी अग्रवाल, पूनम अग्रवाल, रितु अग्रवाल को नए सदस्य के रूप में शपथ दिलवाई। अजय छाबरा में अपने संबोधन में कहा कि रोटरी का जादू हमें सर्वश्रेष्ठ सेवा कार्य करने को प्रेरित करती है। श्री अजय छाबड़ा ने कहा स्वयं से ऊपर सेवा रोटरी का मुख्य ध्येय है। श्री छावड़ा ने कहा की हर रोटेरियन संगठन की शक्ति पहचान कर कार्य करे। रो.रितु अग्रवाल ने एक स्मृति चिन्ह भेंट कर मुख्य अतिथि का सम्मान किया। रांची से आए पूर्व जिला पाल जोगेश गंभीर ने इस साल की थीम रोटरी का जादू पर विस्तृत रूप से प्रकाश डाला।अंत में लकी ड्रा का आयोजन हुआ और विजेताओं को पुरस्कार दिए गए। धन्यवाद ज्ञापन डॉ परिंदा सिंह ने दिया।
राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम की समाप्ति हुई। इस अवसर पर चेंबर कार्य कारी अध्यक्ष प्रदीप सिंह, संजय बैद, मनोज चौधरी,आनंद अग्रवाल, प्रेम शंकर सिंह, हरबंससिंह सलूजा, संजय रस्तोगी, कमल तनेजा, विपिन अग्रवाल, मंजीत सिंह,डॉ संजीव,गौरव रस्तोगी, डॉ रतन केजरीवाल, राजेश केडिया, लायंस क्लब की सचिव जया सिंह,रोटरी क्लब बोकारो के अध्यक्ष महेश गुप्ता सचिव हरदीप सिंह, मिडटाउन कपल रोटरी के अध्यक्ष रंजन गुप्ता सचिव पुनीत जौहर सहित बड़ी संख्या में रोटेरियन एवं शहर के गणमान्य लोगों उपस्थित थे।

Related posts

झारखंड सरकार विधि सम्मत तरीके से काम नहीं कर रही : सरयू राय

Nitesh Verma

खनन टीम ने चंद्रपुरा एवं राजाबेड़ा दामोदर नदी घाट क्षेत्र में चलाया जाँच अभियान

Nitesh Verma

सुडोकू” और “गोलमाल है” प्रतियोगिता का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment