झारखण्ड बोकारो

रोटरी मिडटाउन कपल्स के अध्यक्ष बने रंजन गुप्ता, सचिव पुनीत जोहार व कोषाध्यक्ष बने सुभाष जैन

बोकारो (ख़बर आजतक) : 1 जुलाई से रोटरी इंटरनेशनल के अंतर्गत रोटरी जिला 3250 और उसमें सभी क्लब की कमान और जिम्मेदारी नये पदाधिकारियों को सौंप दी जाती है ।
रोटरी इंटरनेशनल ( 2024-25 ) की अध्यक्ष सटेफेनी उरचिक ने इस साल की थीम ” मैजिक आफ रोटरी ” रखी है ।


रोटरी जिला 3250 के नये डिस्ट्रिक्ट गवर्नर बिपीन चचान ने इस साल सभी क्लबों को जरूरतमंद और पिछड़े वर्ग के उत्थान के लिए काम करने को कहा है ।


आपको बता दे की बोकारो और चास में कुल 3 रोटरी क्लब हैं , रोटरी बोकारो , रोटरी चास और रोटरी मिडटाउन कपल्स । इस साल इन तीनों क्लब को ज़ोन 6 में रखा गया है और इन की जिम्मेदारी रोटरी मिडटाउन कपल्स के पुर्व अध्यक्ष असिस्टेंट गवर्नर रोटेरीयन साजन कपूर को सौंपी गयी है । उनहोंने कहा कि 2024 – 25 सत्र में भी तीनों क्लब सदस्य अपने अध्यक्षों के नेतृत्व में अपने सामाजिक दायित्वों को निभाते रहेंगे और आगे भी बोकारो के जरूरतमंद और पिछड़े वर्ग के लिए कार्य करते रहेंगे ।


2024-25 के रोटरी क्लब आफ बोकारो मिडटाउन कपल्स के अध्यक्ष रोटेरीयन रंजन गुप्ता बनें हैं जो पुर्व में क्लब के सचिव और कोषाध्यक्ष रह चुके हैं । रोटेरीयन रंजन को अपने क्लब में बढ़िया काम करने के लिए डिस्ट्रिक्ट 3250 की और से बेस्ट सचिव का अवार्ड मिल चुका है । रोटरी मिडटाउन कपल्स के रोटरीयन पुनीत जोहर को सचिव और रोटरीयन सुभाष जैन कोषाध्यक्ष चुने गये है ।

Related posts

मतदाता सूची में नाम जुड़वाने का ऑनलाइन या ऑफलाइन किया जा सकता है आवेदन : के. रवि कुमार

Nitesh Verma

बोकारो : ग्रीन राशन कार्ड धारियों के लिए खुसखबरी, आज ही जन वितरण प्रणाली विक्रेता से मिले….

Nitesh Verma

बोकारो स्टील प्लांट के कोक ओवन और कोल केमिकल्स विभाग में लर्निंग सेंटर का उद्घाटन

Nitesh Verma

Leave a Comment