झारखण्ड राँची राजनीति

विधायक ने ऑनलाइन तीन योजनाओं का शिलान्यास व एक का किया शुभारंभ

क्षेत्र के एक एक गाँव का हो रहा है विकास: कमलेश सिंह

नितीश_मिश्र

राँची/हुसैनाबाद(खबर_आजतक): हुसैनाबाद हरिहरगंज विधायक कमलेश कुमार सिंह ने हैदरनगर स्थित शुक्रबाजार टू आँगनबाड़ी केंद्र के नवनिर्मित भवन का ऑनलाइन शुभारंभ विधायक प्रतिनिधि अजीत सिंह की उपस्थिति में किया। इसके अलावा उन्होंने हुसैनाबाद के ग्राम बुधुआ राजस्व कचहरी, बैजली व खराड़ पर स्वास्थ्य उप केंद्र भवन का ऑनलाइन शिलान्यास किया। विधायक कमलेश कुमार सिंह ने ऑनलाइन संबोधन में कहा कि हुसैनाबाद हरिहरगंज विधानसभा क्षेत्र के एक एक गांव का विकास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गांव की नली गली का निर्माण विधायक कोटा की राशि से जनता की सहमति लेकर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक एक ग्रामीण सड़को का जीर्णोद्धार के अलावा नई सड़को का निर्माण भी किया जा रहा है। कई सड़कों व पुल के निर्माण की स्वीकृति के बाद निविदा की प्रक्रिया चल रही है। पूर्व में 28 कब्रिस्तान की घेराबंदी का काम प्रगति पर है। 20 कब्रिस्तानों की घेराबंदी व सुंदरीकरण के लिए स्वीकृति दिलाई गई है। गांव गांव में छठ घाट का निर्माण किया गया है। ग्रामीणों की मांग पर जल्द ही हैदरनगर छठ घाट पर दीप बोरिंग कराकर पानी की समस्या दूर करा दिया जाएगा।

विधायक कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि विवाह मंडप का निर्माण बड़ी संख्या में कराया गया है। इसके अलावा भी कई महत्वपूर्ण कार्य किए जा रहे हैं। विधायक प्रतिनिधि अजीत सिंह ने कहा कि क्षेत्र में विकास कार्यों का शिलान्यास और उद्घाटन करने के लिए चार तीन बनाई गई है। चारों टीम अलग अलग गांव में स्वीकृत यज्ञों का शिलान्यास कर रही है।उन्होंने योजनाओं पर बेहतर कार्य कराने की जिम्मेदारी ग्रामीणों को दी है। उन्होंने कहा कि कहीं गलत होता है तो उस गाँव के लोग विधायक या उन्हें सूचना दे सकते हैं।

इस कार्यक्रम में जिला पार्षद संगीता देवी, एनसीपी प्रवक्ता योगेंद्र सिंह उर्फ गुड्डू सिंह, बीस सूत्री अध्यक्ष विमलेश सिंह, अनुमंडल अध्यक्ष विनय पासवान, राजकुमार ठाकुर, हंसराज सिंह, संजय सिंह, अकबर खान, रविरंजन सिंह, अनिल सिंह, लल्लू सिंह, कृष्ण सिंह, ललित सिंह, ग्रीजा सिंह, मिथलेश पाठक, अनिल सिंह, अजय सिंह, जाफर इमाम, संतन चौधरी, मुन्ना जी, रघुराई यादव, रतन लाल, अखिलेश सिंह शामिल थे।

Related posts

राखी की डोर को बांधते हुए बहन अपने भाई की लंबी उम्र और खुशहाल जीवन की कामना की तो भाई ने बहनों की रक्षा करने का वचन दी

Nitesh Verma

गोमिया : महिला से बाइक सवार ने झपटा पर्स, जाँच में जुटी पुलिस

Nitesh Verma

झारखण्ड के इस शहर में बर्ड फ्लू की पुष्टि, उपायुक्त ने किया आरआरटी का गठन..

Nitesh Verma

Leave a Comment