झारखण्ड धनबाद

विस्थापितों के लिए इलेक्ट्रिक वर्कशॉप के समीप खाली पड़े जमीन पर विस्थापितों के लिए 18 घरों का निर्माण कराने को लेकर स्वीकृती

मुगमा ( खबर आजतक):- कापासारा ओसीपी प्रबंधक द्वारा लगातार ईसीएल मुगमा एरिया के ऊपर जमीन उपलब्ध कराने का दबाबा बनाए जाने पर मंगलवार की सुबह इलेक्ट्रिक वर्कशॉप के समीप खाली पड़े जमीन पर विस्थापितों के लिए 18 घरों का निर्माण कराने को लेकर स्वीकृति दी गई। जिसके बाद ओसीपी प्रबंधक हरि शंकर पांडे सहित ईसीएल के पदाधिकारी के मौजूदगी में भूमि पूजन कर निर्माण कार्य को शुरू किया गया। मौके पर उपस्थित ओसीपी प्रबंधक हरि शंकर पांडे ने बताया कि ईसीएल द्वारा जमीन मुहैया करा दिया गया है उस जमीन पर आज से भवन का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है इसमें सबसे पहले माइक्रो फाइनांस के रहने वाले जो कि भू धसान क्षेत्र के काफी नजदीक हैं। उन्हें सबसे पहले यहां बसाया जाएगा। उसके बाद अन्य 5 विस्थापितों को इसी जगह बसाया जाएगा। बाकी बचे विस्थापितों को अन्य जगह पर भवन निर्माण कर बसाने की प्रक्रिया जारी रहेगी।

Related posts

पाकुड़ के गोपिनाथपुर जाने भाजपा के चुनाव सह प्रभारी हेमन्ता विस्वा सरमा को प्रशासन ने रोका, बिफरे हेमन्ता ने कहा – “झारखण्ड के वर्तमान हालात को छिपाना चाहती है हेमन्त सरकार”

Nitesh Verma

आर्ट ऑफ़ लिविंग बोकारो चैप्टर द्वारा मंत्र उच्चारण संग सर्वप्रथम गुरु पूजा संपन्न

Nitesh Verma

जिप अध्यक्ष व एडीएम ने दवा खाकर किया फाइलेरिया उन्मूलन कार्यक्रम का शुभारंभ

Nitesh Verma

Leave a Comment