झारखण्ड बोकारो

वेदांता ईएसएल सीएसआर टीम द्वारा आयोजित रेड क्रॉस सोसाइटी के साथ किए गए रक्तदान शिविर में 110+ रखतदातियों ने भाग लिया ।

बोकारो (ख़बर आजतक): “वेदांता ईएसएल सी एस आर, रेड क्रॉस सोसाइटी, बोकारो और सिटीजन्स फाउंडेशन के सहयोग से, 13 सितंबर 2023 को एक रक्तदान शिविर का सफलतापूर्वक आयोजन किया। इस कार्यक्रम का आयोजन OHC, 16 खाता पर हुआ और इसमें कई उत्साही दाताओं की सक्रिय भागीदारी रही।”

“इस आयोजन में मुख्यअतिथि श्री आशीष गुप्ता, सीईओ वेदांता ईएसएल स्टील लिमिटेड और विशिष्ट अतिथि डॉक्टर यू सी मोहंती, एम ओ इंचार्ज, रेड क्रॉस सोसायटी उपस्थित थे। इस अवसर पर श्री आशीष रंजन, प्रमुख सामुदायिक संबंध और श्री विजय सिंधु मुख्य सुरक्षा अधिकारी भी वहा उपस्थित थे।”

रक्तदान शिविर का प्रमुख उद्देश्य विभिन्न प्रकार के व्यक्तियों, जैसे कि लगभग ११०+ कर्मचारी, व्यापारिक साथी, विक्रेता, और समुदाय के सदस्यों ने स्वैच्छिक भागीदारी को प्रोत्साहित करके रक्तदान के महान कार्य का सहयोग करना था।

वेदांता ईएसएल सी एस आर अपने सभी दाताओं के निस्वार्थ और सम्मानजनक योगदान देने के लिए सभी दानदाताओं के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करता है। रक्तदान के तत्काल कार्य से परे, इस आयोजन का उद्देश्य रक्तदान के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना था। रक्तदान करना एक सरल लेकिन गहरा संकेत है जो जरूरतमंद लोगों की भलाई और उनके अस्तित्व पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाल सकता हैं ।वेदांता ईएसएल का समाज को संवेदनापूर्ण बनाने और सकारात्मक परिवर्तन को बढ़ावा देने का संकल्प इस आयोजन के माध्यम से स्पष्ट था, क्योंकि इसका उद्देश्य समुदाय के समग्र कल्याण को बढ़ावा देना हैं।

रक्तदान शिविर का आयोजन सफलतापूर्वक हुआ, और वेदांता ईएसएल सी एस आर अब ऐसे प्रयासों को जारी रखकर व्यक्तियों और समुदाय के जीवन में सकारात्मक पहल करने के लिए उत्सुक है।

Related posts

ख़बर आजतक के 11वें स्वर्णिम वर्ष में प्रवेश करने पर संतोष सोनी, प्रदेश महामंत्री, जदयू ने अपने संदेश में ख़बर आजतक के सफर को यूं ही सतत चलने की शुभकामनाएं दी है।

Nitesh Verma

मुख्यमंत्री से झारखंड खीस्तीय अल्पसंख्यक शिक्षण संस्था संघ एवं झारखण्ड अल्पसंख्यक प्राथमिक एवं माध्यमिक विद्यालय शिक्षक-शिक्षकेत्तर समन्वय समिति के एक प्रतिनिधिमंडल ने किया मुलाकात

Nitesh Verma

बिजली पानी के बिना हाहाकार, हेमन्त सरकार पर बरसे संजय सेठ

Nitesh Verma

Leave a Comment