झारखण्ड पटना बिहार बोकारो

वेदांता ग्रुप के चेयरमेन अनिल अग्रवाल की माता का निधन….

पटना (ख़बर आजतक) : भारत के बड़े औद्योगिक समूह वेदांता ग्रुप के अनिल अग्रवाल की माता जी का रविवार की सुबह मुंबई में दिग्गज निधन हो गया. अनिल अग्रवाल की उम्र 90 वर्ष थी. अनिल अग्रवाल ने अपने मां के निधन की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर करके दी.

अनिल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बेहज मार्मिक तरीके से अपनी मां को याद किया है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा आज, हमारी मां हमें छोड़कर मोक्ष यात्रा पर निकल गई. मां के बिना मैं अधूरा महसूस करूंगा. उनकी कमी जीवन में किसी तरह पूरी नहीं की जा सकेगी. उन्होंने ही हमें उस जगह पहुंचाया जहां आज हम हैं. उनके बताए रास्ते पर हम चल पाएं, ये ही उस पवित्र आत्मा को हमारी श्रद्धांजलि होगी.

आप सभी ने उनके लिए प्रार्थना की। आपका आभार. वसुधैव कुटुंबकम् बता दें कि इससे पहले साल 2020 में अनिल अग्रवाल ने अपने पिता को खोया था. अनिल अग्रवाल की मां बीते कुछ दिनों से मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती थीं. अनिल अग्रवाल ने पिछले हफ्ते कहा था कि उनकी मां एक फाइटर हैं और मैंने उनसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग किसी को नहीं देखा. वेदांता के चेयरमैन अग्रवाल ने कहा था कि उनकी मां की तबीयत मुंबई की यात्रा के दौरान गंभीर रूप से खराब हो गई थी, जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अपनी नवजात परपोती से मिलने के लिए मां मुंबई आई थीं. दुर्भाग्य से, इसी दौरान वह गंभीर रूप से बीमार हो गईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. बता दें कि अनिल अग्रवाल बिहार के सबसे अमीर शख्स हैं.

Related posts

सरला बिरला में 9वाँ अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का आयोजन योग आत्मा को परमात्मा के साथ जोड़ने की क्रिया: डॉ प्रदीप वर्मा

Nitesh Verma

नगर आयुक्त से मिला हेसाग छठ पूजा समिति का शिष्टमंडल, छठ महापर्व के निमित्त विभिन्न समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

Nitesh Verma

बोकारो : दिनदहाड़े घर में घुसकर अकेली महिला से चेन छिनतई की कोशिश

Nitesh Verma

Leave a Comment